Mahipal Lomror

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का सफर अभी खत्म नहीं हुआ है। जहां बुधवार यानी 4 मई को आईपीएल का 49वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है।

तो वहीं, पहले बल्लेबाजी करने आई रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 173 रन बनाकर, चेन्नई टीम को जीतने के लिए 174 रनों का टारगेट दिया। वहीं इस मैच में आरसीबी की तरफ से Mahipal Lomror ने दमदार पारी खेलते हुए टीम को स्कोर खड़ा करने में अहम योगदान दिया। वहीं उनके आउट होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे है। आइये दिखाते है फैंस Mahipal Lomror को लेकर कैसी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे है।

अर्धशतक पारी बनाने से चूके Mahipal Lomror

Mahipal Lomror

दरअसल इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की शुरुआत अच्छी रही, जहां पावरप्ले तक टीम का एक भी विकेट नहीं गिरा था, लेकिन उसके बाद कप्तान फाफ डु प्लेसिस के रुप में टीम को पहला झटका लगा, जिसके बाद ग्लैन मैक्सवेल और विराट कोहली भी ज्यादा समय तक क्रीज पर नहीं टिक पाए। इसके साथ ही आरसीबी टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाए महिपाल लोमरोर (Mahipal Lomror) ने, बता दें उन्होंने 27 गेंदों का सामना करते हुए 42 रन बनाए, लेकिन महेश तीक्षणा की गेंद के आगे उन्हें भी पवेलियन जाना पड़ा।

फैंस कर रहे जमकर तारीफ