Ravindra Jadeja

आईपीएल 2022 के आगाज को तीन हफ्ते पुरे हो गए है, ऐसे में आज लीग का 29 वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स (GTvsCSK) के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में कप्तान राशिद खान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए Ravindra Jadeja की CSK टीम ने ऋतुराज गायकवाड़ की अर्धशतकीय पारी के बदौलत 169 रन बनाए और GT को जीत के लिए 170 रनों का लक्ष्य दिया।

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी GT की टीम की हालत बेहद ख़राब शुरुआत रही। लेकिन डेविड मिलर की अर्धशतकीय पारी के दम पर टीम ने 19.5 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाकर जीत अपने नाम दर्ज की। वहीं मैच में मिली हार के बाद क्या बोले Ravindra Jadeja, आइये बताते है?

मैच में मिली हार के बाद क्या बोले Ravindra Jadeja?

Ravindra Jadeja

दरअसल आईपीएल के 29वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया मुकाबला काफी रोमांच से भरपुर था। जहां एक समय ये खेल चेन्नई टीम की झोली में आ गया था, लेकिन डेविड मिलर ने पुरी कहानी पलट कर रख दी। इस मैच में गुजरात टाइटंस को 3 विकेट से जीत मिली, और मैच में मिली हार के बाद सीएसके कप्तान Ravindra Jadeja काफी निराश नजर आए। इसके साथ ही मैच बाद हुई प्रेजेंटेशन के दौरान उन्होंने कहा,

”हमने शानदार शुरुआत की, एक गेंदबाजी इकाई के रूप में हमने पहले 6 ओवरों में अच्छा प्रदर्शन किया। जब हम बल्लेबाजी कर रहे थे तो विकेट थोड़ा ऊपर था। गेंद ग्रिप कर रही थी, लेकिन हमने आखिरी 5 ओवर में अपनी योजना पर अमल नहीं किया। मुझे लगा कि सीजे अपनी यॉर्कर मार सकते हैं, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सके। यही टी20 क्रिकेट की खूबसूरती है।”

इसके साथ ही रवींद्र जडेजा  ने इस बात का खुलासा किया कि आखिर क्यों उन्होंने आखिरी ओवर क्रिस जॉर्डन से करवाया। उन्होंने कहा,

”मुझे लगा कि जॉर्डन अपनी यॉर्कर मार सकते हैं और वो अनुभवी भी हैं लेकिन वो ऐसा नहीं कर सके। यही टी20 क्रिकेट की खूबसूरती है। ”