Dc Vs Rr

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का घमासान जारी है। जहां इस सीजन का आज 34वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां इस मैच में दिल्ली कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया तो वहीं पहले बल्लेबाजी करने उतरे RR के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) का गोल्डन फॉर्म देख लोग खुशी से झूम उठे है। बता दें बटलर ने मैच में शतकीय पारी खेलकर सीजन की तीसरी सेंचुरी लगा दी है। वहीं दिल्ली को जीत के लिए 223 रनों का टारगेट दिया। इस बीच सोशल मीडिया पर Jos Buttler की सेंचुरी काफी सुर्खियां बटोर रही है। आइये डालते है एक नजर इस पर।

Jos Buttler ने इस सीजन की लगाई तीसरी सेंचुरी

Jos Buttler

दरअसल टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई राजस्थान रॉयल्स ने जोस बटलर और देवदत्त पडिक्किल की धमदार और शानदार साझेदारी से दिल्ली टीम को 223 रनों का पहाड़ जैसा टारगेट दिया। इस मैच में शुरुआत में दोनों सलामी बल्लेबाजों ने क्रीज पर खुद को जमाने के लिए पहले थोड़ा समय दिया, लेकिन धीरे-धीरे अपने फॉर्म में आकर दोनों ने अपना जलवा बिखेरना शुरु कर दिया।

Jos Buttler

इस मैच में सलामी बल्लेबाज Jos Buttler ने दमदार शतक जड़ा। बता दें बटलर 65 गेंदों में 9 चौके और 9 छक्के की मदद से 116 रन बनाकर आउट हुए। वहीं उनका ये इस सीजन का तीसरा शतक था। उनकी इस पारी को देख स्टेडियम में फैंस की गूंज और सोशल मीडिया पर सभी की खुशी साफ तौर पर देखी जा रही है।

Jos Buttler की सेंचुरी देख फैंस हुए दीवाने