Pbks
Prev1 of 7
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2022 का चौथा हफ्ता काफी दिलचस्प मोड़ में दिखाई दे रहा है। जहां हर शाम टीमों के बीच खेले जा रहे मैच में एक अलग ही सस्पेंस बन रहा है, मैच का पासा कब पलट जाए ये किसी को नहीं पता होता है। वहीं इस सीजन का 32 वां मुकाबला कल यानी 20 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। ये मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों टीम इस मैच में 2 अंक हासिल कर टॉप 5 में जगह बनाने का प्रयास करेंगी।

बता दें इस समय दिल्ली टीम अंक तालिका में आठवें पायदान पर है, वहीं PBKS ने अभी तक 6 मुकाबले खेले है, जिनमें से 3 में पंजाब को जीत हासिल हुई है। वहीं दिल्ली टीम ने पांच मैच खेले है जिसमें टीम को 2 मैच में ही जीत मिली है। ऐसे में अब अपने अगले मुकाबले में पंजाब किंग्स (PBKS) के कप्तान मयंक अग्रवाल वापसी करते हुए नजर आएंगे, जानिए कैसी रहेगी प्लेइंग XI?

1. मयंक अग्रवाल

Dcvspbks: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ ये रहेगी Pbks की प्लेइंग Xi, मयंक अग्रवाल की होगी वापसी

मुंबई इंडियंस के खिलाफ सलामी बल्लेबाज के तौर पर पंजाब किंग्स (PBKS) के कप्तान मयंक अग्रवाल का खेलना तय है। इस साल खेले गए सभी मुकाबलों में उन्होंने अपनी कप्तानी से सभी को काफी प्रभावित किया है।  हालांकि पिछले मुकाबले में कप्तान मयंक अग्रवाल टीम की प्लेइंग XI में शामिल नहीं थे, दरअसल वो चोटिल होने के कारण पिछला मुकाबला नहीं खेल पाए थे। जिसके बदले में उन्होंने कप्तानी कमान शिखर धवन को सौंपी थी, धवन की कप्तानी में टीम को हार का सामना भी करना पड़ा था। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कल होने वाले मुकाबले में मयंक की वापसी तय और उनसे से बड़ी पारी खेलने की उम्मीद की जा रही है।

Prev1 of 7
Use your ← → (arrow) keys to browse