Faf Du Plessis

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें एडिशन का रोमांचक मोड और भी ज्यादा धमाकेदार अंदाज में नजर आ रहा है। जहां इस सीजन का 27वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (DCvsRCB) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। जहां इस मैच में कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

वहीं पहले बल्लेबाजी करने आई Faf Du Plessis की RCB ने ग्लेन मैक्सवेल और दिनेश कार्तिक की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 189 रन बनाकर, दिल्ली को जीत के लिए 190 रनों का टारगेट दिया। जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स 173 रन बनाकर ही ढेर हो गई। वहीं मैच में मिली जीत के बाद Faf Du Plessis काफी खुश दिखे, उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, आइये जानते है डु प्लेसिस ने क्या कहा?

मैच में मिली जीत के बाद क्या बोले Faf Du Plessis?

Faf Du Plessis

दरअसल आईपीएल के 27वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया। जहां आरसीबी ने 16 रनों से जीत अपने नाम की, वहीं दिल्ली की पलटन को हार का सामना करना पड़ा। बता दें इस मैच के बाद आरसीबी टीम अंक तालिका में तीसरे पायदान पर पहुंच चुकी है। वहीं मैच के बाद हुई प्रेजेंटेशन के दौरान कप्तान Faf Du Plessis ने कहा,

“मुझे लगता है कि यह शीर्ष क्रम के नजरिए से महत्वपूर्ण है। फिर से बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल था। लेकिन मैक्सी ने उन पर दोबारा दबाव डाला। लेकिन फिर दो दिन फॉर्म में हमारे लिए अच्छा रहा। आज का दिन कुछ प्लानिंग के बारे में था। हम उतने अच्छे नहीं रहे जितना हम अंत के ओवरों के समय चाहते थे। हालांकि गेंदबाज आज शानदार लय में थे।”

इसके साथ ही Faf Du Plessis ने आगे कहा,

Faf Du Plessis

”इतनी अधिक ओस देखकर अधिकांश टीमें जल्दी गिर सकती हैं। लेकिन हम अपनी योजनाओं पर अड़े रहे। अनुभव होना अच्छी बात है। जब यह ठीक चल रहा हो या नहीं, आप विश्वास को मजबूत कर सकते हैं। डीके उनकी जिंदगी के फॉर्म में हैं। जाहिर तौर पर भाग्यशाली है कि वह हमारे पक्ष में है। मैं चाहता हूं कि लोग मुझे खेल से पहले बताएं कि ओस होगी या नहीं।”