Video: भारत की जीत के हीरो बने Deepak Hooda ने Live मैच में अंपायर को दी गाली, वायरल हुआ वीडियो
VIDEO: भारत की जीत के हीरो बने Deepak Hooda ने LIVE मैच में अंपायर को दी गाली, वायरल हुआ वीडियो

VIDEO: भारत की जीत के हीरो बने Deepak Hooda ने LIVE मैच में अंपायर को दी गाली, वायरल हुआ वीडियो

IND vs SL : भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20 मैच मंगलवार 3 जनवरी को खेला गया। इस सीरीज के पहले मैच में टीम भारतीय टीम की शुरूआत बेहद धीमी रही। लेकिन बाद में क्रीज पर आए दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) और अक्षर पटेल की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की बदौलत टीम इंडिया ने 5 विकेट के नुकसान पर 163 का टारगेट खड़ा किया। भले ही भारत की जीत में दीपक हुड्डा का योगदान ज्यादा रहा लेकिन अपनी एक हरकत के कारण वह आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं। लाइव  मैच में अंपायर के साथ अभद्र व्यवहार की वजह से हुड्डा (Deepak Hooda) अब ट्रोल हो रहे हैं।

Deepak Hooda ने बीच मैच में अंपायर को दी गाली

वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई में खेले गए इस मुकाबले में टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की। लेकिन भारत की शुरूआत बेहद खराब रही। जिसके बाद हार्दिक पांड्या ने कप्तान की भूमिका निभाते हुए बल्लेबाजी की। इसके बाद 14वें में मैदान में आए दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने तेजी से रन बनाने शुरू किए। लेकिन आखिरी ओवर में उन्होंने अंपायर के गेंद को वाइड करार न देने पर गाली दी जो माइक में साफ सुनाई दी।

दरअसल, 17 ओवर की पांचवी गेंद को हुड्डा ने छोड़ दिया क्योंकि उन्हें लगा कि ये वाइड गेंद है। हालांकि अंपायर ने वाइड नहीं दिया। जिसके बाद भारतीय खिलाड़ी ने गुस्से में अपना आपा खो दिया और गाली दे दी। बहरहाल, इस दौरान की एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यह भी पढ़िये : “मैं 6 साल से इंतजार कर रहा था” श्रीलंका के खिलाफ हिट हुए शिवम मावी ने डेब्यू पर दिया बड़ा बयान, दिल का दर्द किया बयां

“बस इसीलिए इसको मौके नहीं मिलते” श्रीलंका के खिलाफ सिर्फ 5 रन बनाकर OUT हुआ संजू सैमसन, तो भड़के हुए फैंस ने लगाई फटकार