Eng Vs Ind: बारिश ने डाली रोमांचक मैच में बाधा
ENG vs IND: बारिश ने डाली रोमांचक मैच में बाधाENG vs IND: बारिश ने डाली रोमांचक मैच में बाधा

इंग्लैंड और भारत (ENG vs IND) के बीच पिछले साल की अधूरी टेस्ट सीरीज का पांचवा मुकाबला एजबेस्टन के मैदान पर खेला जा रहा है। जहां इस मैच के तीसरे दिन टीम इंडिया को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है, जहां इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) अपना विकेट गंवा चुके है।

वहीं दोनों टीमों (ENG vs IND) के बीच खेला जा रहा रोमांचक मुकाबला बारिश के चलते बीच में ही रोकना पड़ा है। वहीं सभी खिलाड़ी बारिश के चलते मैदान से पवेलियन लौट आए है। जिसके चलते लंच का ऐलान समय से पहले ही करना पड़ा।

ENG vs IND: तीसरे दिन के खेल में बारिश ने मजा किया किरकिरा

दरअसल इंग्लैंड और भारत (ENG vs IND) के बीच खेले जा रहे पांचवे टेस्ट के तीसरे दिन इंग्लैंड टीम ने आक्रामक अंदाज से शुरुआत की थी। जहां इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स पंत की तरह आक्रामक रुप अपनाने की कोशिश करते नजर आए। लेकिन टीम इंडिया को शार्दुल ठाकुर ने पहली सफलता दिलाई। जहां जसप्रीत बुमराह ने बेन स्टोक्स का कैच लपककर उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया। लेकिन बारिश ने इस रोमांंचक मुकाबले का मजा किरकिरा खराब कर दिया। जिसके चलते मैच को बीच में रोकना पड़ गया और बीसीसीआई ने लंच का ऐलान कर दिया। ऐसे में अब मैच को 5:25 बजे शुरु किया जाएगा।