Hardik Pandya

IPL 2022 : Mega Auction से पहले आईपीएल से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अहमादाबाद फ्रेंचाइजी (Ahmedabad Franchise) के कप्तान बन सकते हैं. वहीं, अफगान के मिस्ट्री स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) भी टीम के साथ जुड़ सकते हैं.

इससे पहले श्रेयस अय्यर पर हो रही थी चर्चा

Shreyas Iyer

बता दें कि इससे पहले भारतीय खिलाड़ी श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को अहमदाबाद का कप्तान बनाए जाने की चर्चाएं चल रही थी. इसके पीछे वजह थी कि इस साल दिल्ली कैपिटल्स ने श्रेयस को रिलीज कर दिया था. वहीं, चर्चा थी कि  फ्रेंचाईजी ने अय्यर के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें टीम की कप्तानी सौंप सकती है. लेकिन अब जो खबरें सामने आ रही है उसकी माने तो हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का अहमदाबाद फ्रेंचाइजी का कप्तान बनना तय है.

आईपीएल में हार्दिक पंड्या का प्रदर्शन

Hardik Pandya

वहीं, हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के अब तक के आईपीएल के प्रदर्शन पर नजर डाले तो उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा है. हार्दिक मुंबई के लिए अक्सर नंबर 6 और 7 नंबर पर बल्लेबाजी करते नजर आते थे. इस दौरान उन्होंने अब तक कुल 92 मैच खेला है. जिसमें उन्होंने 153.91 की स्ट्राइक रेट से कुल 1476 रन बनाए है. इस दौरान हार्दिक 31 बार नॉट आउट भी रहे हैं. वहीं, चौके और छक्के की बात करे तो हार्दिक ने अब तक 97 चौके और 98 छक्के लगा चुके है. वहीं, हार्दिक का 91 रन अब तक का सर्वाधिक स्कोर रहा है.

राशिद भी जुडेंगे अहमदाबाद से

Rashid Khan

रिपोर्ट्स की माने तो Hardik Pandya के अलावा आईपीएल के बेहतरीन लेग स्पिनर्स राशिद खान (Rashid Khan) भी अहमदाबाद टीम से जुड़ने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी अहमदाबाद से बातचीत फाइनल हो चुकी है और वो ड्राफ्ट प्लेयर की लिस्ट में हैं.  बता दें राशिद खान ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए रीटेन होने से इनकार कर दिया था. राशिद खान का आईपीएल रिकॉर्ड कमाल का है. ये लेग स्पिनर 76 मैचों में 93 विकेट चटका चुका है और इकॉनमी रेट महज 6.33 रन प्रति ओवर है.