Ire Vs Ind: 'ये किसी सपने से कम नहीं हैं...', आयरलैंड के खिलाफ सीरीज जीतकर Hardik Pandya के निकले खुशी के आंसू

आयरलैंड और भारत (IRE vs IND) के बीच खेली गई दो मैचों की टी-20 सीरीज में टीम इंडिया ने 2-0 से अपने नाम कर ली है। जहां डबलिन में खेला गया आखिरी मैच काफी रोमांचक रहा। इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान Hardik Pandya ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। वहीं बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 225 रन बनाकर आयरिश टीम को 226 रनों का टारगेट दिया था।

लेकिन आयरिश टीम 221 रनों पर ही ढेर हो गई और ऐसे में टीम इंडिया ने 4 रनों से ये सीरीज अपने नाम कर ली। वहीं मैच के बाद हुई मैच प्रेजेंटेशन में टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए प्रतिक्रिया व्यक्त की। आइये बताते है हार्दिक पांड्या ने क्या कहा?

Hardik Pandya ने मैच में मिली जीत के बाद दिया ये बयान

Hardik Pandya ने मैच में मिली जीत के बाद दिया ये बयान
Hardik Pandya ने मैच में मिली जीत के बाद दिया ये बयान

दरअसल आयरलैंड और भारत के बीच खेली गई दो मैचों की टी20 सीरीज में टीम इंडिया ने 4 रनों से जीत हासिल कर ली है। बता दें इस मैच के बाद हुई प्रेजेंटेशन के दौरान टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपनी पहली बार इंटरनेशनल स्तर पर कप्तानी में सफल होने पर काफी खुश नजर आए।

बता दें टीम इंडिया उनकी कप्तानी में आयरलैंड के खिलाफ इस टी20 सीरीज में क्लीनस्वीप के साथ जीत हासिल करने में सक्षम हुई है। वहीं मैच के बाद हार्दिक ने टीम के तेज गेंदबाज उमरान मलिक की तारीफ करते हुए कहा

“मैं अपने समीकरण से सारा दबाव बाहर रखने की कोशिश कर रहा था। मैंने उमरान का समर्थन किया। उसके पास गति है, उसकी गति के साथ 18 रन बनाना हमेशा कठिन होता आयरलैंड ने कुछ अद्भुत शॉट खेले, उन्होंने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की, हमारे गेंदबाजों को उनकी नसों को पकड़ने का श्रेय दिया।”

इसके साथ ही हार्दिक ने उन सभी को धन्यवाद किया जिन्होंने उनका समर्थन कया। उन्होंने कहा,

“उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने हमारा समर्थन किया। एक बच्चे के रूप में अपने देश के लिए खेलना हमेशा एक सपना होता है। कप्तानी करना और पहली जीत हासिल करना खास था, अब सीरीज जीतना भी खास है, दीपक और उमरान के लिए खुशी की बात है।”