Ind Vs Sa: &Quot;अरे अय्यर भाई की वजह से ही किशन की वकेट गिरी है...&Quot;, Ishan Kishan के आउट होते ही फैंस ने श्रेयस को लताड़ा
IND vs SA: "अरे अय्यर भाई की वजह से ही किशन की वकेट गिरी है...", Ishan Kishan के आउट होते ही फैंस ने श्रेयस को लताड़ा

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला कटक के बाराबती स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच (IND vs SA) एक बार फिर से साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

वहीं मैच की शुरुआत करते हुए पहले बल्लेबाजी करने आए टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और ईशान किशन की किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया। जहां पहले ओवर में ऋतु पवेलियन लौटना पड़ा, तो वहीं ईशान किशन (Ishan Kishan) एक अच्छी शुरुआत करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन पावरप्ले के बाद ही Ishan Kishan भी अपना विकेट गंवा बैठे। इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर क्लास ले रहे है।

एनरिक नॉर्खिया के जाल में फंसे Ishan Kishan

एनरिक नॉर्खिया के जाल में फंसे Ishan Kishan
एनरिक नॉर्खिया के जाल में फंसे Ishan Kishan

दरअसल भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे है टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए टीम इंडिया को बल्लेबाजी का न्यौता दिया। वहीं पहले बल्लेबाजी करने आई टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाजी ईशान किशन (Ishan Kishan) और ऋतुराज गायरवाड़ (Ruturaj Gaikwad) से फैंस को एक अच्छी साझेदारी की उम्मीद थी। लेकिन दोनों ही सलामी बल्लेबाज जल्द ही पवेलियन लौट गए। जहां पारी के पहले ओवर की 5वीं गेंद में ऋतुराज गायकवाड़ अफ्रीकी गेंदबाज कगिसो रबाड़ा की गेंद का शिकार हो गए और 4 गेंदों में महज 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

तो वहीं भारत को पावरप्ले के बाद अगले ही ओवर में बड़ा झटका लगा। जहां साउथ अफ्रीका के गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया ने खतरनाक दिख रहे ईशान किशन (Ishan Kishan) को बाउंसर पर कैच आउट करवाया। वहीं किशन 21 गेंद में 34 रन बनाकर पवेलियन लौटे गए है। उन्होंने अपनी पारी में 3 छक्के और 2 चौके भी लगाए।

Ishan Kishan के आउट होने पर अय्यर की लगी क्लास