&Quot;आज तहलका मचा दिया&Quot; भारतीय गेंदबाजों ने श्रीलंका के बल्लेबाजों की उड़ाई धज्जियां, तो खुशी से झूमे फैंस
"आज तहलका मचा दिया" भारतीय गेंदबाजों ने श्रीलंका के बल्लेबाजों की उड़ाई धज्जियां, तो खुशी से झूमे फैंस

IND vs SL :“आज तहलका मचा दिया” भारतीय गेंदबाजों ने श्रीलंका के बल्लेबाजों की उड़ाई धज्जियां, तो खुशी से झूमे फैंस ∼

IND vs SL : भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। जिसका दूसरा मुकाबला गुरूवार 12 जनवरी को खेला जा रहा है। इस श्रृंखला के दूसरे मुकाबले में टॉस जीतकर मेहमान टीम ने बैटिंग का फैसला लिया। लेकिन उनका यह फैसला गलता रहा और श्रीलंकाई टीम की शुरूआत ही बेहद खराब रही। वहीं, मेहमान टीम के एक के बाद एक विकेट गिरते रहे।

इस दौरान टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। दूसरे मुकाबले में मौका मिलते ही कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने तीन विकेट चटका दिए। वहीं उमरान (Umran Malik) ने भी दो विकेट लिए। जिसके चलते पूरी टीम 215 रन पर ही सिमट गई। फिलहाल दोनों गेंदबाजों का धुंआधार प्रदर्शन देखकर फैंस काफी खुश हैं।

भारतीय गेंदबाजों ने तोड़ी श्रीलंकाई खिलाड़ियों की कमर

Ind Vs Sl :&Quot;आज तहलका मचा दिया&Quot; भारतीय गेंदबाजों ने श्रीलंका के बल्लेबाजों की उड़ाई धज्जियां, तो खुशी से झूमे फैंस
Ind Vs Sl :”आज तहलका मचा दिया” भारतीय गेंदबाजों ने श्रीलंका के बल्लेबाजों की उड़ाई धज्जियां, तो खुशी से झूमे फैंस

दरअसल, भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जा रहा है। इस श्रृंखला के दूसरे मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेहमान टीम की शुरूआत बेहद खराब रही। ओपनिंग करने आए अविष्का फर्नांडो और वानीडु फर्नांडो ओपनिंग के बीच अच्छी साझेदारी हो रही थी लेकिन मोहम्मद सिराज ने खतरनाक गेंदबाजी करते हुए अविष्का को आउट कर के भेज दिया।

वहीं, कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने मौका मिलते ही तीन विकेट हासिल किए। जबकि उमरान मलिक ने दो विकेट अपने नाम किए। इस तरह श्रीलंका की पूरी टीम 215 रन पर सिमट गई। लिहाजा, फैंस टीम इंडिया के खिलाड़ियों की गेंदबाजी देखकर खुशी से झूम उठे हैं और सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

भारतीय गेंदबाजों के प्रदर्शन से खुश हुए फैंस

यह भी पढ़िये :

“धोनी से कप्तानी छिनने के लिए उतावले थे कोहली” कप्तान बनने के लिए विराट ने अपना रिश्ता लगाया दांव पर, दिग्गज खिलाड़ी ने किया सनसनीखेज़ खुलासा

IPL 2018: आईपीएल नीलामी में इन 5 खिलाड़ियों को कोई भी कीमत देकर अपनी टीम में शामिल करना चाहते है महेंद्र सिंह धोनी