Virat Kohli

INDvsSA 2nd test:  इस समय Indian Cricket Team और South Africa के बीच जोहान्सबर्ग में सीरीज (IND vs SA) का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. जहां नियमित कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इंजरी के कारण दूसरे ट्स्ट से बाहर हैं. उनकी जगह आज केएल राहुल (KL Rahul) टीम की कप्तानी कर रहे हैं. वहीं, विराट की जगह हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) को प्लेइंग 11 में जगह दी गई है.

केएल राहुल ने कही ये बात

Kl Rahul
विराट कोहली की अनुपस्थिति में टॉस कराने आए केएल राहुल (KL Rahul) ने विराट के चोट को लेकर कहा कि- “दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से विराट कोहली (Virat Kohli) को इंजरी की शिकायत है. फिजियो उनके ऊपर काम कर रहे हैं और अगले टेस्ट मैच तक उनके पूरी तरह से फिट हो जाने की उम्मीद है.राहुल ने आगे कहा कि हर खिलाड़ी का सपना होता है कि वह अपने देश का नेतृत्व करे और खुद को मिले इस मौके के लिए मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं.”

कोहली को लेकर ट्वीट पर प्रतिक्रिया

Virat Kohli
वहीं, सोशल मीडिया पर विराट कोहली (Virat Kohli) के दूसरे टेस्ट से बाहर होने पर काफी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. आईए देखते हैं कि विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर किसने क्या-क्या कहा?

पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने लिखा कि विराट कोहली भले ही फॉर्म में नहीं थे. लेकिन उनके इस टेस्ट मैच में नहीं खेलने से साउथ अफ्रीका को काफी फायदा होगा.