Dcvspbks

आईपीएल 2022 का चौथा हफ्ता काफी दिलचस्प मोड़ में दिखाई दे रहा है। जहां हर शाम टीमों के बीच खेले जा रहे मैच में एक अलग ही सस्पेंस बन रहा है, मैच का पासा कब पलट जाए ये किसी को नहीं पता होता है। वहीं इस सीजन का 32 वां मुकाबला कल यानी 20 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स (DCvsPBKS) के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। ये मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों टीम इस मैच में 2 अंक हासिल कर टॉप 5 में जगह बनाने का प्रयास करेंगी।

बता दें इस समय दिल्ली टीम अंक तालिका में आठवें पायदान पर है, वहीं पंजाब टीम ने अभी तक 6 मुकाबले खेले है, जिनमें से 3 में पंजाब को जीत हासिल हुई है। वहीं दिल्ली टीम ने पांच मैच खेले है जिसमें टीम को 2 मैच में ही जीत मिली है। वहीं दोनों ही टीमों ने अपने पिछले मुकाबले में हारकर का सामना किया हैं। ऐसे में किसी भी तरह इस मैच में जीत हासिल कर दोनों ही फ्रेंचाइजियां जीत की पटरी पर वापसी लौटना चाहेंगी। आइये जानते है कैसी रहेगी दोनों टीमों(DCvsPBKS) की सलामी जोड़ी?

DCvsPBKS: ये हो सकती है पंजाब किंग्स की सलामी जोड़ी

1. शिखर धवन-मयंक अग्रवाल

Dcvspbks

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कल होने वाले मुकाबले में पंजाब किंग्स (DCvsPBKS) की तरफ से शिखर धवन और मयंक अग्रवाल पारी का आगाज करते हुए नजर आएंगे। दरअसल पिछले मुकाबले में कप्तान मयंक अग्रवाल की गैरमौजूदगी में कप्तानी कमान शिखर धवन को सौंपी गई थी, जिसमें उनके बल्ले से मात्र 8 रन ही निकल पाए थे। वहीं मयंक की जगह हैदराबाद के खिलाफ प्रभमनसिंह को पारी का आगाज करने का मौका दिया गया था और इस मौके का वो फायदा उठाने में नाकाम रहे।

हालांकि दिल्ली कैपिटल्स (DCvsPBKS) के खिलाफ एक बार फिर कप्तान मयंक अग्रवाल एक बार फिर से वापसी करते नजर आ सकते है। जिसमें उनका साथ शिखर धवन निभाते नजर आएंगे। ऐसी उम्मीद है कि दोनों एक दूसरे के साथ के साथ बेहतरहीन नजारा पेश करते नजर आ सकते है। दोनों ही बल्लेबाजी अपनी विस्फोटक पारियों के लिए जाने जाते हैं। लेकिन, टीम को अपनी जीत के लिए इस जोड़ी का चलना बेहद जरूरी है।

DCvsPBKS: ये हो सकती है दिल्ली कैपिटल्स की सलामी जोड़ी

2. पृथ्वी शॉ-डेविड वॉर्नर

Dcvspbks

पंजाब किंग्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स (DCvsPBKS) की तरफ से पृथ्वी शॉ और डेविड वॉर्नर पारी का आगाज करते नजर आ सकते है। दरअसल शुरुआत के दो मुकाबलों में वॉर्नर मैच में नहीं खेल पाए थे। उस समय उनकी जगह ये भूमिका टिम सेफर्ट ने निभाई थी। लेकिन, डेविड वॉर्नर के आने के बाद सलामी बल्लेबाज के रूप में वो ये जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे है। इस समय शॉ और वॉर्नर दोनों ही शानदार फॉर्म में हैं.।पिछले दोनों ही मुकाबलों में वॉर्नर ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली है। लेकिन, किसी न किसी कमी के कारण टीम जीत नहीं हासिल कर पाई। ऐसे में पंजाब किंग्स (DCvsPBKS) के खिलाफ इस ओपनिंग जोड़ी पर एक बेहतरीन पारी के साथ टीम को शुरूआत दिलाने की अहम जिम्मेदारी होगी।