शानदार जीत के बावजूद पन्त ने कहा टीम में था कंफ्यूजन, किया ये चौंकाने वाला खुलासा

DC vs PBKS: इंडियन प्रीमियर लीग के 15 वें सीज़न को शुरू हुए आज 26 दिन हो गये है. आज के मुकाबले में दिल्ली और पंजाब के बीच एक तरफा लड़ाई देखने को मिली. दिल्ली के गेंदबाजों के आगे पंजाब की टीम पूरी तरह बिखर गयी. आईपीएल 2022 का 32वां मुकाबला पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स (DC vs PBKS) के बीच खेला गया है, जिसमें ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की दिल्ली की टीम ने पंजाब को 9 विकेटों से करारी शिकस्त दी। तो आइए जानते हैं कि इस मैच में जीतने के बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का क्या कहना है…

DC vs PBKS में जीत पर क्या बोले Rishabh Pant

Rishabh Pant

DC vs PBKS: टॉस हारकर पंजाब किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. पंजाब के टॉप आर्डर ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलवाने में निराश किया और जल्दी जल्दी अपने विकेट गवां दिए. पंजाब किंग्स की पूरी टीम महज 115 रनों पर ही आलआउट हो गयी, जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स को सिर्फ 116 रनों का ही टारगेट मिला. आईपीएल 2022 के सबसे कम टोटल का पीछा दिल्ली ने सबसे तेज़ शुरुआत के साथ किया और टारगेट को सिर्फ 1 विकेट खो कर प्राप्त किया.

Dc Vs Pbks

पंजाब किंग्स (DC vs PBKS) के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की ये तीसरी जीत है. दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब को 9 विकेटों से करारी शिकस्त दी. जिसके बाद ऋषभ पंत ने अपने बयान में बताया की वह इस जीत के बाद कैसा महसूस कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने टीम की हालत को लेकर भी बयान दिया। ऋषभ पंत ने कहा,

“जाहिर तौर पर हमारे कैंप में कंफ्यूजन था क्योंकि सुबह हमें पता चला कि टिम भी पॉजिटिव है. कुछ भ्रम था, घबराहट थी और अब हम क्या महसूस करने जा रहे हैं, लेकिन हमने टीम मीटिंग में बात की और बताया कि हम किस पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, बाहर से इतना शोर था कि हमने सोचा कि हम मैच पर ध्यान केंद्रित करेंगे.”

“ज्यादातर मैं उन्हें (शॉ और वार्नर) अकेला छोड़ना पसंद करता हूं क्योंकि हर कोई टीम में उनकी भूमिका जानता है. हम हर मैच में सुधार करना चाहेंगे और केवल यही एक चीज है जिसे हम नियंत्रित कर सकते हैं, परिणाम हमारे नियंत्रण में नहीं हैं लेकिन हम अपनी गलतियों से सीख सकते हैं. ऐसे विकेट पर मुझे लगा कि गेंद थोड़ी रुक रही है और इसलिए मैंने स्पिनरों का ज्यादा इस्तेमाल किया.”

यह भी पढ़िए:

उमेश यादव ने इंटरव्यू में कही ये बड़ी बात, T20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल ट्राफी पर लगा है पूरा ध्यान

CSK की पांचवी हार के बाद कोच Stephen Fleming ने बताया क्या थी गुजरात के खिलाफ हारने की वजह

IPL 2022: आईपीएल इतिहास में सबसे लम्बा छक्का मारने वाले खिलाडियों की लिस्ट, लिस्ट में एक बॉलर भी शामिल