पंजाब को मिली करारी हार के बाद फैन्स का सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा

DC vs PBKS: मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को आईपीएल 2022 की चौथी हार मिल चुकी है. 20 अप्रैल की रात को लीग के 32वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को इस सीजन की अबतक की सबसे बड़ी और शर्मनाक हार थमाई है.

मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेले गए मैच में पंजाब (Punjab Kings) टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 115 रन बनाने में कामयाब हुई, जिसके तहत दिल्ली को 116 रनों का लक्ष्य मिला. जिसे कैपिटल्स के बल्लेबाजों ने 9 विकेट और 9.3 ओवर शेष रहते ही हासिल कर लिया. मैच के नतीजे के बाद मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

दिल्ली कैपिटल्स के आगे Punjab Kings ने टेके घुटने

Dc Vs Pbks Punjab Kings

टॉस हारकर पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. पंजाब के टॉप आर्डर ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलवाने में निराश किया और जल्दी जल्दी अपने विकेट गवां दिए. पंजाब किंग्स की पूरी टीम महज 115 रनों पर ही आलआउट हो गयी, जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स को सिर्फ 116 रनों का ही टारगेट मिला. आईपीएल 2022 के सबसे कम टोटल का पीछा दिल्ली ने सबसे तेज़ शुरुआत के साथ किया और टारगेट को सिर्फ 1 विकेट खो कर प्राप्त किया.

सोशल मीडिया पर उड़ा Punjab Kings का मजाक