आईपीएल 2022 के फाइनल में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार भी दिखे हाथ हिलाते, विडियो हो रहा वायरल

IPL 2022 का फाइनल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटन्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है. जहाँ तक तरफ गुजरात अपने पहले आईपीएल ख़िताब के लिए लड़ रही है वही राजस्थान 14 साल बाद आईपीएल ख़िताब को अपने नाम करने के लिए पूरी कोशिश करेगी. फाइनल मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया.

Ipl

इस मैच में आपको कई बॉलीवुड सितारे भी नज़र आये. इस मुकाबले में सुपरस्टार अक्षय कुमार भी टीमों का हौसला बढ़ाते हुए नज़र आये. अक्की के अलावा स्टेडियम में आपको रणवीर सिंह और ऑस्कर विन्निंग म्यूजिक कंपोजर ए.आर रहमान भी नज़र आये. इसके अलावा स्टेडियम में गौतम अडानी, सौरव गांगुली, जय शाह जैसे बड़े नाम भी देखने को मिले है.

IPL फाइनल के मैदान में दिखे अक्षय तो कमेन्ट्री बॉक्स में मिले आमिर

सुपरस्टार अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अभिनेत्री मानुषी चिल्लर भी स्टेडियम में मौजूद रहे. ये दोनों अपनी नई फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के प्रमोशन के लिए मैच देखने आए थे.

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के फाइनल मुकाबले में एक शानदार क्लोजिंग सेरेमनी भी देखने को मिली थी. इस सेरेमनी में बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह, सिंह ए.आर. रहमान के अलावा मोहित चौहान और नीति मोहन भी इस सेरेमनी में गाना गाते हुए दिखाई दिए. सेरेमनी में रणवीर सिंह में भी अपनी वर्ल्ड कप 83 पर बनी मूवी के गाने पर काफी डांस किया और साथ ही कई और गानों पर परफॉरमेंस भी दी.

साथ ही स्टूडियो में सुरेश रैना के साथ मिलकर बॉलीवूड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) प्रोग्राम को होस्ट करते नजर आए. वो भी आज के मैच में अपनी आगामी मूवी ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन के लिए कमेंट्री करते हुए नज़र आये है. मैच से पहले आमिर खान ने गुजरात टाइटंस के अफगानी स्पिनर राशिद खान के साथ ऑनलाइन बातचीत भी की. बातचीत के दौरान एक्टर ने राशिद खान को अपने घर आने का न्योता दिया.

और पढ़िए:

आईपीएल (IPL) इतिहास के शतक लगाने वाले सबसे युवा बल्लेबाज़, लिस्ट में चार भारतीय खिलाडी शामिल

आईपीएल (IPL) इतिहास में पहली ही गेंद पर विकेट लेने वाले गेंदबाज, लिस्ट में बेबी मलिंगा भी शामिल

आईपीएल (IPL) जैसे टी20 लीग से हो रहा है इंटरनेशनल क्रिकेट को नुकसान, आईसीसी चेयरमैन ने दिया ये बड़ा बयान