Gtvsdc

आईपीएल 2022 का 10 वां मुकाबला आज गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स (GTvsDC) के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया। जहां इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रिषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। तो वहीं पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस टीम ने शुभमन गिल के ताबड़तोड़ अर्धशतक की बदौलत 171 रन बनाए, वहीं 172 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली टीम 157/9 पर ही ढेर हो गई, वहीं गुजरात को 14 रनों से जीत हासिल हुई आइये बताते है इस मैच की पूरी रिपोर्ट।

ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस

Gtvsdc

दरअसल आईपीएल के 10वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस टीम का दिल्ली कैपिटल्स (GTvsDC)  से आमना-सामना हुआ। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। हालांकि उनका ये फैसला किसी काम नहीं आयाय़

शुभमन गिल ने खेली आतिशी पारी

Gtvsdc

इस मैच में (GTvsDC) दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बल्लेबाजी करने उतरी  गुजरात टाइटंस के अनुभवी बल्लेबाज शुभमन गिल ने आतिशी बल्लेबाजी कर अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने 46 गेंदों में चार छक्के और 6 चौके की मदद से 84 रनों बनाए। हालांकि, इस दौरान वो अपने शतक से 16 रनों से चूक गए, लेकिन उनकी वजह से टीम को

फर्ग्यूसन ने की किफायती गेंदबाजी

Gtvsdc

बता दें इस मैच के पांचवें ओवर में दिल्ली की टीम को लगातार दो झटके लगे है। इस ओवर में गुजरात के तूफानी गेंदबाज लोकी फर्ग्यूसन ने दिल्ली को दो झटके दिए। उन्होंने ओवर की पहली गेंद पर पृथ्वी शॉ (10) को विजय शंकर के हाथों कैच कराया। इसके बाद पांचवीं गेंद पर मंदीप सिंह को विकेटकीपर मैथ्यू वेड के हाथों कैच कराया। मंदीप 16 गेंदों पर 18 रन बना सके।

पंत-ललित की शानदार साझेदारी

Gtvsdc

इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से बल्लेबाजी करने आए ऋषभ पंत और ललित ने शानदार साझेदारी से मिलकर 50 रन बनाए। वहीं लक्ष्य को पीछा करते हुए पंत ने इस मैच में अपनी पारी के दौरान उन्होंने 1 छक्का और 2 चौके भी जड़े। हालांकि, किस्मत ने साथ नहीं दिया और वो रन आउट हो गए। इसके बाद रिषभ पंत 43 रन बनाकर आउट हुए,  लॉकी फग्युर्सन ने उन्हें आउट किया।