Kkr
Prev1 of 12
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2022 के शुरुआती मुकाबले बेहद ही रोमांचक नजर आ रहे है। जहां इस सीजन में शुरु से ही सभी टीमों के बीच खिताबी जंग देखने को मिल रही है। वहीं हर शाम मैदान पर एक अलग ही नजारा दिखाई दे रहा है। वहीं फैंस भी इस टूर्नामेंट के जमकर मजे ले रहे है। इस साल का सीजन काफी दिलचस्प दिख रहा है, जहां इस बार 8 नहीं बल्कि 10 टीमें आपस में भिड़ रही है। वहीं इस सीजन का 14वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्ज और मुंबई इंडियंस (KKRvsMI) के बीच पुणे के में 6 अप्रैल को खेला जाएगा।

इस मुकाबले में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा और कोलकाता टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर आमने-सामने होगे। वहीं इस बार श्रेयस अय्यर की कप्तानी में KKR की शुरुआत काफी सही नजर आ रही है। जहां केकेआर ने चेन्नई सुपर किंग्स को पहले मुकाबले में हराकर जीत अपने नाम की तो वहीं दूसरे मुकाबले में भले ही आरसीबी के खिलाफ KKR को हार मिली हो, लेकिन तीसरे मैच में केकेआर को पंजबा किंग्स के खिलाफ टीम को जीत मिली। जिसके बाद कल होने वाले मैच के लिए अय्यर कोई कमी नहीं छोड़ना चाहेंगे। तो चलिए इस आर्टिकल के जरिए जानते है कैसी रहेगी कोलकाता नाइट राइडर्ज की प्लेइंग XI?

1. वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer)

Ipl 2022, Kkrvsmi: क्या तीसरी जीत के लिए तैयार है श्रेयस अय्यर, जानें कैसी रहेगी Kkr की प्लेइंग Xi?

KKR टीम की शुरुआत भले ही सही फॉर्म में चल रही हो, लेकिन टीम का ओपनिंग प्लेयर अपने फॉर्म में नहीं नजर आ रहा है। बता दें वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) अभी तक शुरूआती 3 मुकाबलों में लगातार फ्लॉप नजर आए, उनके बल्ले से रन निकला काफी मुश्किल हो रहा है। जिससे टीम को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। बता दें दूसरे मैच में वेंकटेश अय्यर महज 10 रन बनाकर आउट हो गए थे, वहीं तीसरे मैच में 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उनके प्रदर्शन का ग्राफ नीचे गिरता जा रहा है।

लिहाजा लोगों की उम्मीदों पर वेंकटेश खरे नहीं उतर पा रहे है, जिससे फैंस काफी निराश हो रहे है। वहीं देखा जाए पिछला सीजन वेंकटेश अय्यर के लिए बेहद ही खास था, जहां उन्होंने अपने बल्ले से रनों की बरसात कर एक अलग ही छाप छोड़ दी थी, वहीं इस बार मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मैच में केकेआर टीम उन्हें एक बार फिर से मौका देती नजर आएंगी। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि वेंकटेश अय्यर कल होने वाले मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन करते दिखाई दे सकते हैं।

Prev1 of 12
Use your ← → (arrow) keys to browse