Kl Rahul

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का धमाल तेजी से आगे बढ़ रहा है। जहां बीते दिन आईपीएल के 37वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मैच में लखनऊ टीम को 36 रनों से जीत मिली। वहीं इस मैच में लखनऊ के कप्तान Kl Rahul ने धमाकेदार अंदाज में शतकीय पारी खेली। भले ही ये उनकी इस सीजन की दूसरी सेंचुरी थी, लेकिन लोगों ने Kl Rahul सोशल मीडिया पर ट्रोल करना नहीं छोड़ा। दरअसल उनकी इस पारी के बाद फैंस ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रियां दे रहे है। आइये जानते है इस बारे में डिटेल में।

KL Rahul ने मुंबई के खिलाफ खेली शतकीय पारी

Kl Rahul

दरअसल आईपीएल के 37वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम आमने-सामने नजर आई। जहां इस मैच में लखनऊ टीम ने 36 रनों से जीत अपने नाम की, इसके साथ ही लखनऊ टीम अंक तालिका पर चौथे नंबर पर विराज चुकी है। बता दें मैच में लखनऊ कप्तान Kl Rahul धमाकेदार अंदाज में नजर आए।

Kl Rahul

इस मैच की शुरुआत में भले ही केएल राहुल ने बेहद ही धीमी शुरुआत की थी लेकिन धीरे-धीरे क्रीज पर टिक जाने के बाद उन्होंने अपना जलवा बिखेरना शुरू किया और मुंबई के गेंदबाजों के होश उड़ाए। वहीं Kl Rahul ने 60 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। उन्होंने कुल 62 गेंदों में 4 छक्के और 12 चौके की मदद से 103 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं उनके इस शानदार पारी के बाद भी सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है। एक यूजर का कहना है कि राहुल की जिंदगी का एक ही मकसद है सिर्फ और सिर्फ ऑरेंज कैप। वहीं तमाम लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

शतक जड़ने के बाद भी फैंस ने किया ट्रोल