Cskvspbks

आईपीएल 2022 का 11वां मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स (CSKvsPBKS) के बीच मुंबई के ब्रेबॉन स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में जहां कप्तान रवींद्र जडेजा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। तो वहीं मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने आई पंजाब टीम ने लियाम लिविंगस्टोन के अर्धशतकीय पारी के दम पर 180 रनों का स्कोर खड़ा किया। वहीं चेन्नई 181 रन के इस टारगेट का पीछा करते हुए इस मैच में भी हार का सामना किया। इस मैच(CSKvsPBKS) में पंजाब किंग्स ने सुपर किंग्स को 54 रनों से हरा दिया है। आइये जानते है इस मैच की पूरी रिपोर्ट।

रवींद्र जडेजा की चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीता

Cskvspbks

दरअसल आईपीेल के 10वें मुकाबले में आज सीएसके के कप्तान रवींद्र जडेजा और पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल आमने सामने है। इस मैच में सीएसके कप्तान रवींद्र जडेजा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया।

जितेश शर्मा ने खेली दमदार पारी

Cskvspbks

चेन्नई के खिलाफ PBKS की तरफ से जितेश शर्मा ने भी दमदार पारी खेली। उन्होंने इस मैच में 17 गेंदों में तीन छक्के की मदद से ताबड़तोड़ 26 रन की पारी खेली, जिसकी फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं, इन प्रतिक्रियाओं पर।

लियाम लिविंगस्टोन ने खेली अर्धशतकीय पारी

Cskvspbks

चेन्नई के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए लियाम लिविंगस्टोन ने दमदार अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने ताबड़तोड़ 32 गेंदों में 5-5 चौके और छक्के की मदद से 60 रन की पारी खेली। उनके बल्ले से यह अर्धशतक उस समय आया जब पंजाब मुश्किलों से घिरी थी। उनकी इस पारी को फैंस ने काफी पसंद किया और जमकर तारीफ की। इस छक्के के साथ उन्होंने पांचवें ओवर की शुरुआत की थी। गेंदबाजी कर रहे मुकेश चौधरी और विकेटकीपर एमएस धोनी इस गगनचुंबी छक्के को देखते रह गए। यह आईपीएल के 15वें सीजन में किसी भी खिलाड़ी द्वारा जड़ा सबसे लंबा छक्का था

ओडियन स्मिथ के बल्ले ने नहीं दिया साथ

Cskvspbks

बता दें इस मैच में धाकड़ शॉट जमाने का माद्दा रखने वाले ओडियन स्मिथ ने सस्ते में अपना विकेट गंवा दिया। वह 7 गेंदों में महज 3 रन बनाकर जॉर्डन का शिकार बन गए। उन्होंने लॉन्ग ऑन पर ब्रावो को कैच थमाया।

शिवम दुबे ने खेली अर्धशतकीय पारी

Cskvspbks

इस मैच (CSKvsPBKS) में सीएसके की तरफ से बल्लेबाजी करने आए यंग युवा प्लेयर शिवम दुबे की बल्लेबाजी काफी शानदार रही। इसके अलावा टीम का कोई और खिलाड़ी कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाया। बता दें शिवम दुबे ने 30 गेंदों की अपनी पारी में 6 चौके और 3 छक्के जड़े।