Csk
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2022 के 33वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला कल यानी 21 अप्रैल को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में खेला जाएगा। ये मुकाबला काफी अहम माना जा रहा है, जहां मुंबई टीम अपनी पहली जीत के इरादे से कल मैदान में चेन्नई के खिलाफ भिड़ती नजर आएंगी, तो वहीं दूसरी ओर CSK टीम दूसरी जीत को पाने की पूरी कोशिश करते हुए एक बार फिर से जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगी। वहीं CSK की प्लेइंग XI में रवींद्र जडेजा क्या बदलाव करते है, आइये आपको इस आर्टिकल के जरिए बताते है।

1. ऋतुराज गायकवाड़

Ruturaj Gaikwad

इस मैच में ऋतुराज गायकवाड़ काफी शानदार फॉर्म में नजर आए। बता दें गायकवाड़ ने गुजरात के खिलाफ दमदार अर्धशतक जड़ा। उनके बल्ले से पचासा उस समय निकला जब टीम मुश्किलों में थी। उन्होंने इस मैच में 48 गेंदों का सामना किया और 5 छक्के और 5 चौके की मदद से 73 रन बनाकर यश दयाल का शिकार बन गए। ऐसे में इस विस्फोटक बल्लेबाज को टीम किसी भी कीमत में ड्रॉप नहीं करना चाहेंगी।

2. रोबिन उथप्पा

Csk

आईपीएल का अच्छा अनुभव रखने वाले रोबिन आरसीबी, कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने के बाद अब कुछ समय से चेन्नई (CSK) की येलो जर्सी में खेलते हुए नज़र आ रहे हैं। बता दें रोबिन उथप्पा पारी की शुरुआत करते हुए पॉवरप्ले का अच्छा इस्तेमाल करना जानते हैं। लेकिन पिछले मुकाबलें में गुजरात टाइटंस के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाजों का प्रदर्शन फ्लॉप नजर आया। जहां रोबिन उथप्पा 10 गेंदों में तीन रन बनाकर मोहम्मद शमी का शिकार बन गए। जिसके चलते टीम को अच्छा स्टार्ट नहीं मिल पाया। ऐसे में इन्हें कल होने वाले मुकाबले में जडेजा एक बार फिर से मौका देना चाहेंगे।

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse