Rohit Sharma

आईपीएल 2022 का रोमांचक दौर तेजी से आगे बढ़ रहा है। इस सीजन का 18वां मुकाबला आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस (RCBvsMI) के बीच खेला गया। जहां इस मैच में कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। तो वहीं पहले बल्लेबाजी करने आई Rohit Sharma की मुंबई इंडियंस की शुरुआत बहुत ही खराब रही। जहां सूर्यकुमार यादव की अर्धशतकीय पारी की बदौलत मुंबई ने RCB को 152 रनों का लक्ष्य दिया। जिसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी ने 3 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर जीत अपने नाम की। वहीं लगातार चौथी हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान Rohit Sharma काफी निराश दिखे, आइये आपको बताते है मैच बाद रोहित शर्मा ने क्या कहा?

मैच में मिली हार के बाद क्या बोले Rohit Sharma?

Rohit Sharma

दरअसल आईपीएल के 15वें सीजन का 18वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। जहां मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा, तो वहीं मैच के बाद हुई प्रेजेंटेशन में मुंबई टीम के कप्तान Rohit Sharma निराश नजर आए। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें यह लगा था कि दो विदेशी खिलाड़ियों के साथ इस पिच पर खेलना और इस तरह के विरोधी टीम के खिलाफ खेलना अच्छा होगा। वहीं रोहित आगे कहते है ”मुझे लगा था कि इस पिच पर और इस तरह के विरोधी टीम के खिलाफ दो विदेशी खिलाड़ियों के साथ खेलना अच्छा होगा। दअरसल, हम अपनी बल्लेबाजी को मजबूत करना चाहते थे। दुर्भाग्यवश, हमारे कुछ विदेशी खिलाड़ी अनुपलब्ध थे। ऐसे में हमारे पास जो था हम उसमें ही सर्वश्रेष्ठ हासिल करना चाहते थे।”

Rohit Sharma ने इस खिलाड़ी की जमकर की तारीफ

Rohit Sharma

इसके साथ ही सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, ” सूर्या ने हमें दिखाया कि अगर आप समझदारी से बल्लेबाजी करते हैं, तो आपको जितना मिला है उससे ज्यादा आप हासिल कर सकते हैं। 150 तक पहुंचाने का श्रेय सूर्या को जाता है, लेकिन हम जानते थे कि यह काफी नहीं होगा। हमने गेंद से मौके का फायदा उठाया लेकिन RCB ने काफी समझदारी से बल्लेबाजी की।”