Rcb Vs Srh

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का धमाकेदार अंदाज बरकरार है। जहां इस सीजन का 36वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद (RCB vs SRH) के बीच  मुंबई के ब्रेबॉन स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां इस मुकाबले में कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वहीं पहले बल्लेबाजी करने आई आरसीबी टीम की शुरुआत बेहद खराब रही।

जहां दूसरे ही ओवर में बैंगलोर टीम का टॉप ऑर्डर ताश के पत्तों की तरह बिखर गया। हैदराबाद के गेंदबाजों के आगे आरसीबी टीम 68 रन बनाकर ढेर हो गई। इसके जवाब में 69 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए SRH की टीम ने 8 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 72 रन बनाए। आइये जानते है मैच (RCB vs SRH) की पूरी रिपोर्ट

एक तरफा मैच में हैदराबाद को आसान से मिली जीत

Rcb Vs Srh

दरअसल आईपीएल के 36 मुकाबले में लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद टीम को बेहद आसानी से इस मैच में जीत हासिल हुई। SRH की टीम को पहला झटका अभिषेक शर्मा के रूप में लग जो 28 गेंदों में 8 चौके और 1 छक्के की मदद से 47 रन बनाकर आउट हुए। लिहाजा इस दौरान वो अपने अर्धशतक से महज तीन रन दूर रह गए। आरसीबी टीम के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने उनका विकेट लिया। इसके बाद राहुल त्रिपाठी ने शानदार छक्का जड़कर टीम को जीत दिलाई।

ताश के पत्तों की तरह बिखरी बैंगलोर की टीम

Rcb Vs Srh

बता दें (RCB vs SRH) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पूरी टीम महज 68 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इस मैच में बैंगलोर की तरफ से सुयश प्रभुदेसाई ने सबसे अधिक 15 रन बनाए जबकि हैदराबाद की तरफ से नटराजन और यानसेन ने तीन-तीन विकेट लिए। सबसे हैरान करने वाली बात ये थी कि बैंगलोर की तरफ से तीन खिलाड़ी खाता भी नहीं खोल पाए। जहां विराट कोहली लगातार दूसरी बार गोल्डेन डक पर आउट हुए वहीं दिनेश कार्तिक और अनुज रावत शून्य पर पवेलियन लौटे। जबकि सिर्फ दो खिलाड़ी हो दोहरे अंक में स्कोर बना पाए।

एक बार फिर गोल्डन डक का शिकार बने Virat Kohli

Rcb Vs Srh

दरअसल इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी टीम शुरुआत के दूसरे ओवर में ही फ्लॉप नजर आई। जहां दूसरे ओवर में टीम का टॉप ऑर्डर ताश के पत्तों की तरह ढेर हो गया। वहीं, इस मुकाबले में आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) अपने आईपीएल करियर में पहली गेंद पर दूसरी बार आउट हुए। दरअसल, फाफ डु प्लेसिस का विकेट गिरने के बाद लोगों को विराट कोहली से अच्छी पारी की उम्मीद थी ,लेकिन हैदराबाद के तेज गेंदबाज मार्को यानसेन ने पहली ही गेंद पर विराट कोहली को आउट कर पवेलियन भेजा।