Ruturaj Gaikwad

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का सफर अभी खत्म नहीं हुआ है। जहां बुधवार यानी 4 मई को आईपीएल का 49वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है।

तो वहीं, पहले बल्लेबाजी करने आई रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 173 रन बनाकर, चेन्नई टीम को जीतने के लिए 174 रनों का टारगेट दिया। इसके साथ ही लक्ष्य का पीछा करने आई सीएसके टीम की शुरुआत खराब दिखी, जहां सलामी बल्लेबाज Ruturaj Gaikwad ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक पाए और वहीं उनके आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस के ट्वीट्स की बाढ़ आ गई है।

शाहबाज अहमद के जाल में फंसे Ruturaj Gaikwad

Ruturaj Gaikwad

दरअसल लक्ष्य का पीछा करने आई चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत बेहद खराब नजर आई। जहां टीम के सलामी बल्लेबाज Ruturaj Gaikwad कमाल की पारी नहीं खेल पाए, ऐसा इसलिए क्योंकि ऋतुराज गायकवाड़ के रूप में चेन्नई को पहला झटका लगा। बता दें आरसीबी के तेज गेंदबाज शाहबाज अहमद ने अपने दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर गायकवाड़ को कैच आउट कराया। वहीं ऋतुराज ने आउट होने से पहले 23 गेंदों में 28 रन बनाए। इसके साथ ही स्टेडियम में बैठे फैंस काफी निराश नजर आए। वहीं सोशल मीडिया पर गायकवाड़ को लेकर फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे है। आइये एक नजर डालते है इस पर-