Pbks
Prev1 of 7
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का दौर काफी धमाकेदार अंदाज में आगे बढ़ रहा है।जहां इस सीजन में शुरु से ही सभी टीमों के बीच खिताबी जंग देखने को मिल रही है। वहीं हर शाम मैदान पर एक अलग ही नजारा दिखाई दे रहा है। इस सीजन का 28वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स (PBKSvsSRH) के बीच खेला जाएगा। रविवार को खेला जाने वाला डबल हेडर का ये पहला मुकाबला होगा। जो कि डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा।

इस मुकाबले में हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन और पंजाब टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल आमने-सामने होंगे। वहीं पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स ने अपनी जीत का परचम लहराया था, वहीं हैदराबाद टीम को भी लगातार तीन मैचों में जीत हासिल हुई है, ऐसे में दोनों टीमों के लिए ये मैच काफी अहम होने वाला है। ऐसा कहा जा रहा है कि पंजाब किंग्स अगर कल हैदराबाद के खिलाफ मैच जीत जाती है तो अंक तालिका में पंजाब टीम तीसरे स्थान से दूसरे पायदान पर पहुंच जाएंगी। ऐसे में पंजाब टीम (PBKS) की प्लेइंग XI किस तरह की होगी आइये जानते है?

1. मयंक अग्रवाल

Pbksvssrh: हैदराबाद टीम को हराकर क्या पंजाब मारेगी बाजी? जानें कैसी रहेगी Pbks की प्लेइंग Xi?

मुंबई इंडियंस के खिलाफ सलामी बल्लेबाज के तौर पर पंजाब किंग्स (PBKS) के कप्तान मयंक अग्रवाल का खेलना तय है। इस साल खेले गए सभी मुकाबलों में उन्होंने अपनी कप्तानी से सभी को काफी प्रभावित किया है।  हालांकि कुछ मुकाबलों में मयंक के बल्ले से ज्यादा रन नहीं निकले, लेकिन वे किसी भी समय फॉर्म में आकर टीम के लिए रन बनाने की क्षमता रखते है। ऐसा ही नजारा मुंबई के खिलाफ खेले गए मैच मयंक ने अपनी फॉर्म में वापसी की और मुंबई इंडियंस के खिलाफ इनके बल्ले से 52 रनों की शानदार पारी देखने के लिए मिली। ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कल होने वाले मुकाबले में मयंक से बड़ी पारी खेलने की उम्मीद की जा रही है।

Prev1 of 7
Use your ← → (arrow) keys to browse