Sanju Samson

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का घमासान जारी है। जहां इस सीजन का आज 34वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में दिल्ली कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया तो वहीं पहले बल्लेबाजी करने उतरी Sanju Samson की RR टीम ने सलामी बल्लेबाज जोस बटलर का गोल्डन फॉर्म की बदौलत 222 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही।

वहीं दिल्ली को जीत के लिए 223 रनों का टारगेट दिया। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली टीम 8 विकेट के नुकसान पर 207 रन पर ही सिमट गई। वहीं राजस्थान की जीत के बाद कप्तान Sanju Samson काफी खुश नजर आए, आइये बताते है उन्होंने क्या कहा ?

मैच में मिली जीत के बाद क्या बोले Sanju Samson?

Sanju Samson

दरअसल आईपीएल के 34वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स आमने-सामने थे। इस मैच में राजस्थान टीम ने 16रनों से जीत हासिल की। वहीं मैच में मिली जीत के बाद कप्तान Sanju Samson काफी खुश नजर आए। इसके साथ ही उन्होंने कहा,

 ”यह फुल टॉस था और बल्लेबाज को नो बॉल चाहिए थी, लेकिन अंपायर ने नहीं दी। हम मैककॉय के आसपास रहना चाहते थे और उसके चेहरे पर मुस्कान लाना चाहते थे। तीन छक्के लगाने के बाद किसी गेंदबाज के लिए आसान नहीं होता। हम योजना को बदलना चाहते थे इसलिए हमने अपना समय लिया। शांत रहना और अपने टीम के साथियों पर भरोसा करना महत्वपूर्ण है। आपको अपने आप को वापस करने की जरूरत है।

इसके साथ ही जब Sanju Samson से टॉस को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा,

”टॉस के बारे में कुछ नहीं कह सकते टॉस हारना काम कर रहा है, इसलिए हम उसी पर टिके रहना चाहेंगे। ऐसा मत सोचो कि बहुत ओस थी, लेकिन गेंदबाजों के पास इन परिस्थितियों में गेंदबाजी करने के लिए पर्याप्त अनुभव है।”

Sanju Samson

इसके अलावा संजू सैमसन ने कहा,

”मैंने टीम मीटिंग में खिलाड़ियों को बताया कि इससे कैसे उबरें। वह (बटलर) अच्छा खेल रहा है और यह इस प्रारूप में महत्वपूर्ण भूमिका है। डीडीपी एक स्मार्ट क्रिकेटर है और उसे अभी बहुत कुछ करना है।