Hardik Pandya
IRE vs IND: 'किसने बना दिया इसको कैप्टन, घमंड तो देखो...', मैच में मिली जीत के बाद भी ट्रोल हुए Hardik Pandya

आयरलैंड और भारत (IRE vs IND) के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला डबलिन में खेला गया। जहां इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान Hardik Pandya ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। तो वहीं पहले बल्लेबाजी करते हुए आयरिश टीम ने 108 रन बनाकर टीम इंडिया को 109 रनों का टारगेट दिया।

इसके जवाब में टीम इंडिया ने 9.2 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया है। लेकिन मैच में मिली जीत के बाद भी सोशल मीडिया पर Hardik Pandya फैंस के निशाने आ गए है। उनको लेकर फैंस काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

IRE vs IND: पहले टी-20 में जीत के बाद भी ट्रोल हुए Hardik Pandya

पहले टी-20 में जीत के बाद भी ट्रोल हुए Hardik Pandya
पहले टी-20 में जीत के बाद भी ट्रोल हुए Hardik Pandya

आयरलैंड और भारत (IRE vs IND) के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला डबलिन में खेला गया। जहां इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान Hardik Pandya ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला । वहीं पहले मैच में आयरिश टीम ने टीम इंडिया को 109 रनों का टारगेट दिया था। जो कि टीम इंडिया बनाने में सक्षम रही और पहले टी20 मैच में जीत अपने नाम की।

बता दें इस मैच में टीम इंडिया की जीत के बाद भी पांड्या को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। ऐसा सलिए क्योंकि आयरलैंड की पारी के दौरान उन्होंने युवा गेंदबाज को सिर्फ एक ही ओवर फेंकने का मौका दिया, जहां उमरान ने 14 रन लुटा दिए और उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का एक और मौका नहीं मिला। ऐसे में Hardik Pandya को लेकर फैंस काफी ज्यादा भड़के हुए नजर आ रहे है।

फैंस के निशाने आए Hardik Pandya

Hardik Pandya ने पहले टी-20 में हासिल की ये उपलब्धि

Hardik Pandya ने पहले टी-20 में हासिल की ये उपलब्धि
Hardik Pandya ने पहले टी-20 में हासिल की ये उपलब्धि

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को पहली बार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर टीम की कमान सौंपी गई है। जहां उन्हें आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी-20 सीरीज में कप्तान नियुक्त किया गया है। तो वहीं आयरलैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने अपनी कप्तानी का अलग नजारा पेश करते हुए पहले मैच में एक खास उपलब्धि हासिल की है।

बता दें हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टी20 फॉर्मेट में पहले भारतीय कप्तान बन गए है जिन्होंने भारत के लिए गेंदबाजी की है। सेक साथ ही आयरलैंड के खिलाफ दूसरे ओवर और अपनी पहली गेंद पर पांड्या को सफलता हासिल हुआ। उन्होंने स्टर्लिंग को पवेलियन का रास्ता दिखाकर एक नया कीर्तिमान अपना नाम कर लिया है।