श्रीलंका के खिलाफ उतरने से पहले Jasprit Bumrah टीम इंडिया से हुए बाहर, Bcci ने की नई टीम की घोषणा
श्रीलंका के खिलाफ उतरने से पहले Jasprit Bumrah टीम इंडिया से हुए बाहर, BCCI ने की नई टीम की घोषणा

श्रीलंका के खिलाफ उतरने से पहले Jasprit Bumrah टीम इंडिया से हुए बाहर, BCCI ने की नई टीम की घोषणा ∼

Jasprit Bumrah:  भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीत बीते शनिवार तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला गया। जिसमें हार्दिक पांड्या की अगुवाई में टीम ने 2-1 से ये सीरीज अपने नाम की। वहीं, इस श्रृंखला के बाद टीम इंडिया को 10 जनवरी से 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। जिसके लिए हाल ही में बीसीसीआई ने 15 दल की सदस्यीय टीम का ऐलान किया था।

हालांकि इस सीरीज में टीम की कमान भारत के नियमित कप्तान रोहित शर्मा के हाथों में होगी। वहीं, चोटिल होने के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे जसप्रीत बुमराह को टीम में शामिल किया गया था। उन्होंने एनसीए का फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद टीम में अपनी जगह बनाई थी। लेकिन अब बुमराह (Jasprit Bumrah) की वापसी को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही है।

Jasprit Bumrah की टीम इंडिया से हुए बाहर

श्रीलंका के खिलाफ उतरने से पहले Jasprit Bumrah टीम इंडिया से हुए बाहर, Bcci ने की नई टीम की घोषणा
श्रीलंका के खिलाफ उतरने से पहले Jasprit Bumrah टीम इंडिया से हुए बाहर, Bcci ने की नई टीम की घोषणा

दरअसल, बीसीसीआई ने हाल ही में टीम इंडिया के 15 सदस्यीय दल का ऐलान किया गया था। जिसमें जसप्रीत बुमराह के समेत कई खिलाड़ियों ने लंबे अरसे बाद टीम में वापसी की है। अब बुमराह की वापसी को लेकर ताजा खबर सामने आई है। क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार,बीसीसीआई 29 वर्षीय खिलाड़ी की वापसी को लेकर जल्दी नहीं करना चाहता है। बुमराह (Jasprit Bumrah) को श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में न खिलाकर बोर्ड अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वापसी करवाना चाहती है।

बता दें कि अगले महीने भारत को  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। ये श्रृंखला एकदिवसीय विश्व कप के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाली है। लिहाजा, बीसीसीआई बुमराह को कंगारू टीम के खिलाफ उतारने की सोच रही है। जिसके चलते तेज गेंदबाज को टीम से बाहर रखा गया है। क्योंकि मैनजमेंट किसी भी प्रकार का रिस्क नहीं लेना चाहती है।

श्रीलंका वनडे के लिए भारत की नई टीम 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (wk), इशान किशन (wk), हार्दिक पांड्या (VC), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मो. शमी, मो. सिराज, उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह।

 

यह भी पढ़िये :  टीम इंडिया के नए सेलेक्टर बने इस फिल्म के हीरो, अब चयन समिति का हिस्सा बन मचाएंगे तहलका, जानें पूरी खबर

”बस करो सूर्या…”, सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी देख खुशी से पागल हुआ वेस्टइंडीज का दिग्गज, एक के बाद एक दागे कई ट्वीट