Ipl

वेस्टइंडीज के कप्तान पोलार्ड (Kieron Pollard) ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है. आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियन्स की तरफ से खेल रहे काइरन पोलार्ड ने बीच आईपीएल में यह हैरान करने वाला  फैसला लिया है. हम आपको बता दे की पोलार्ड (Kieron Pollard) ने अभी के लिए सिर्फ इंटरनेशनल क्रिकेट से ही संन्यास लिया है. वो IPL, CPL जैसी डोमेस्टिक लीग में खेलते हुए नजर आते रहेंगे.

वेस्ट इंडीज के धाकड़ आलराउंडर ने लिया संन्यास

Pollard

34 साल के धाकड़ बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड फिलहाल मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में खेल रहे हैं. वो वेस्ट इंडीज के भी कप्तान है. वर्ल्ड कप की जीत में पोलार्ड दोनों ही बार टीम का अहम् हिस्सा थे. टी-20 क्रिकेट के लीजेंड माने जाने वाले 34 साल के कीरोन पोलार्ड ने वेस्टइंडीज़ के लिए 123 वनडे मैच खेले हैं, जबकि 101 टी-20 इंटरनेशनल मैच भी खेले हैं. कीरोन पोलार्ड के नाम 2706 वनडे रन और 55 विकेट हैं. जबकि टी-20 इंटरनेशनल में कीरोन पोलार्ड ने 1569 रन और 42 विकेट अपने नाम किए हैं. उन्होंने अपने दम पर वेस्टइंडीज टीम को कई मैच जिताए हैं.

Kieron Pollard ने इन्स्टाग्राम पोस्ट से की घोषणा

Kieron Pollard

पोलार्ड (Kieron Pollard) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर घोषणा की. उन्होंने कहा,

‘विस्तृत चर्चा के बाद मैंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया है। दस साल की उम्र से वेस्टइंडीज के लिए खेलना मेरा सपना था और मुझे गर्व है कि खेल के टी20 और एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय प्रारूप में मैंने 15 साल से अधिक समय तक वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व किया।’

सोशल मीडिया पर भावुक हुए फैन्स

यह भी पढ़िए:

उमेश यादव ने इंटरव्यू में कही ये बड़ी बात, T20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल ट्राफी पर लगा है पूरा ध्यान

CSK की पांचवी हार के बाद कोच Stephen Fleming ने बताया क्या थी गुजरात के खिलाफ हारने की वजह

IPL 2022: आईपीएल इतिहास में सबसे लम्बा छक्का मारने वाले खिलाडियों की लिस्ट, लिस्ट में एक बॉलर भी शामिल