जर्मनी से अपनी सफल सर्जरी कराकर भारत लौटे Kl Rahul
जर्मनी से अपनी सफल सर्जरी कराकर भारत लौटे Kl Rahul

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल (Kl Rahul) ने पिछले काफी समय से अपनी चोट के चलते क्रिकेट मैदान से दूरी बना रखी है। जहां साउथ अफ्रीका के दौरे पर कएल राहुल (Kl Rahul) को टीम की कमान सौंपी गई थी, लेकिन चोटिल होने के कारण वो वहां नहीं जा पाए।

हाल ही में Kl Rahul को चोट के इलाज के लिए बीसीसीआई की तरफ से जर्मनी गया था, जहां उनकी सर्जरी सफल हुई और हाल ही में वे अपनी गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी के साथ भारत लौट आए है। दोनों को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पोर्ट किया गया है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Kl Rahul जर्मनी से अपना ईलाज कराकर लौटे भारत

Kl Rahul जर्मनी से अपना ईलाज कराकर लौटे भारत
Kl Rahul जर्मनी से अपना ईलाज कराकर लौटे भारत

दरअसल भारतीय टीम के उपकप्तान केएल राहुल (Kl Rahul) जर्मनी चोटिल होने के कारफ काफी समय से क्रिकेट से दूर हैं। जिसके लिए उन्हें बीसीसीआई ने हाल ही में जर्मनी में ईलाज के लिए भेजा था। उनके साथ इस मुश्किल दौर में गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी भी जर्मनी गई थी। हाल ही में दोनों भारत लौट आए है। दोनों को एयरपोर्ट पर एक साथ स्पोर्ट किया गया। बता दें कुछ दिनों पहले राहुल ने पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी खी कि उनकी सर्जरी सफल रही और तब से ही उन्होंने फैंस का शुक्रिया भी अदा किया था।

Kl Rahul और आथिया शेट्टी को एक साथ किया गया स्पोर्ट

दरअसल सोशल मीडिया पर हाल ही में लोकेश राहुल (Kl Rahul) और अथिया शेट्टी के भारत लौटने की वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही है। बता दें काफी समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि कुछ दिन पहले खबर आई थी कि ये कपल जल्द शादी कर सकते है। लेकिन इस वायरल वीडियो में अथिया राहुल एक दूसरे से अलग-अलग चल रहे हैं।

जहां केएल राहुल आथिया से कुछ दूर अलग होकर चल रहे हैं। इस बीच अथिया जैसे ही वीडियो में अपने विजुअल कैप्चर होते देखती हैं। वह कुछ दूर होने की कोशिश करती हैं। लेकिन फिर अगले ही क्षण वे अपने अपना रास्ता तय करने पर ध्यान देती हैं।

इस दौरे के लिए उपलब्ध हो सकते है Kl Rahul

इस दौरे के लिए उपलब्ध हो सकते है Kl Rahul
इस दौरे के लिए उपलब्ध हो सकते है Kl Rahul

दरअसल केएल राहुल (Kl Rahul) काफी समय से अपनी चोट के चलते टीम इंडिया से दूर है। जहां पहले दक्षिण अफ्रीका सीरीज में उन्हें टीम की कमान सौंपी गई थी, लेकिन इस सीरीज से पहले ही वो चोटिल हो गए और उनको ईलाज के लिए हाल ही में बीसीसीआई ने जर्मनी भेजा था। जहां उनका ऑपरेशन सफल हो गया है।

ऐसे में ये कयास लगाया जा रहा है कि वो भारत के आगामी वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम में चयन के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। भारत को इंग्लैंड दौरे के बाद वेस्टइंडीज से 3 वनडे और 5 टी20 की सीरीज खेलनी है। राहुल के तब तक ठीक हो जाने की उम्मीद है। ऐसा इसलिए क्योंकि राहुल टी20 विश्व कप में भारतीय अभियान के लिहाज से अहम खिलाड़ी हैं.