Kl Rahul Surgery Uccessful
kl rahul surgery uccessful

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल (Kl Rahul) ने पिछले काफी समय से अपनी चोट के चलते क्रिकेट मैदान से दूरी बना रखी है। जहां साउथ अफ्रीका के दौरे पर कएल राहुल (Kl Rahul) को टीम की कमान सौंपी गई थी, लेकिन चोटिल होने के कारण वो वहां नहीं जा पाए और हाल ही में उन्हें चोट के इलाज के लिए बीसीसीआई की तरफ से जर्मनी गया। इस कड़ी में उनकी सर्जरी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। आईपीएल की नई नवेली टीम लखनऊ सुपर जायंट्स ने उनकी फिटनेस को लेकर एक ट्वीट शेयर किया है। आइये जानते है इस बारे में…

चोटिल Kl Rahul की सफल हुई सर्जरी

चोटिल Kl Rahul की सफल हुई सर्जरी
चोटिल Kl Rahul की सफल हुई सर्जरी

दरअसल टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल (Kl Rahul) ने पिछले काफी समय से अपनी चोट के चलते क्रिकेट मैदान से दूरी बना रखी है। जहां आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम प्लेऑफ में तो पहुंची लेकिन उनका सफर वहीं खत्म हो गया।

बता दें साउथ अफ्रीका के दौरे पर केएल राहुल (Kl Rahul) को टीम की कमान सौंपी गई थी, लेकिन चोटिल होने के कारण वो वहां नहीं जा पाए और अब उन्हें चोट के इलाज के लिए बीसीसीआई की तरफ से जर्मनी भेजा गया, जहां उनके साथ अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी और केएल की ग्रलफ्रेंड अथिया शेट्टी उनके साथ जर्मनी गई। इस बीच उनकी सर्जरी को लेकर एक अपडेट सामने आई है।

Kl Rahul ने LSG को दी इसकी जानकारी

दरअसल लखनऊ सुपर जायंट्स ने एक पोस्ट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने केएल राहुल (Kl Rahul) के जल्दी रिकवर होने को लेकर कैप्शन लिखा था कि, उम्मीद करते हैं कि आप तेजी से रिकवर कर रहे होंगे, कप्तान साहब! इसी पोस्ट का जवाब देते हुए केएल राहुल ने लिखा, “हां, मेरी सर्जरी पूरी हो चुकी है.”

वेस्टइंडीज दौरे के लिए उपलब्ध हो सकते है Kl Rahul

वेस्टइंडीज दौरे के लिए उपलब्ध हो सकते है Kl Rahul
वेस्टइंडीज दौरे के लिए उपलब्ध हो सकते है Kl Rahul

दरअसल केएल राहुल (Kl Rahukl) काफी समय से अपनी चोट के चलते टीम इंडिया से दूर है। जहां पहले दक्षिण अफ्रीका सीरीज में उन्हें टीम की कमान सौंपी गई थी, लेकिन इस सीरीज से पहले ही वो चोटिल हो गए और उनको ईलाज के लिए हाल ही में बीसीसीआई ने जर्मनी भेजा था। जहां उनका ऑपरेशन सफल हो गया है। लेकिन केएल राहुल एक महीने तक जर्मनी में ही रहेंगे।

ऐसे में ये कयास लगाया जा रहा है कि वो भारत के आगामी वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम में चयन के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। भारत को इंग्लैंड दौरे के बाद वेस्टइंडीज से 3 वनडे और 5 टी20 की सीरीज खेलनी है। राहुल के तब तक ठीक हो जाने की उम्मीद है। ऐसा इसलिए क्योंकि राहुल टी20 विश्व कप में भारतीय अभियान के लिहाज से अहम खिलाड़ी हैं.