बीच मैदान ने कुनाल पंड्या और कायरान पोलार्ड ने किया कुछ ऐसा, लोग बोले दोस्ती हो तो ऐसी

Krunal Pandya and Pollard: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में बीती रात हुए मुंबई और लखनऊ के बीच मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंटन्स की टीम को 36 रनों से शानदार जीत मिली. इस हार के साथ मुंबई के प्लेप्ले ऑफ में जाने की आशा भी खत्म होती नज़र आ रही है. इस मैच में के एल राहुल ने शानदार शतकीय पारी खेली. 169 के मिले लक्ष्य के सामने मुंबई की टीम बिखर गयी. ऐसे में टॉप आर्डर के फेल होने के बाद टीम को पोलार्ड से उम्मीद थी लेकिन वो भी 19 रन बनाकर आउट हो गये.

Krunal Pandya ने किया पोलार्ड को ‘किस’

Krunal Pandya

पोलार्ड को MI vs LSG के मुकाबले में उनके पुराने साथी कुनाल पंड्या (Krunal Pandya) ने ही आउट किया है. उन्होंने पोलार्ड को अपना शिकार बनाने के बाद टीम की जीत सुनिश्चित की. इस दौरान जब उन्होंने अपने पुराने टीममेट और दोस्त कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) का विकेट चटकाया तो उनका विकेट लेने के बाद वह उनके सिर को चूमते नजर आए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये ‘किस’ हो रही वायरल

MI vs LSG के मैच मुंबई का हाल बेहाल

Ishan Kishan

मुंबई इंडियन्स की किस्मत काफी खराब चल रही है. मैच में टॉस जितने के बाद रोहित ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. लखनऊ मैदान पर बल्लेबाज़ी के उतरी और राहुल के तूफ़ान के आगे मुंबई के गेंदबाजों की एक भी नहीं चली. केएल राहुल ने 62 गेंद पर 103 रन की शानदार पारी खेली है. इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज़ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाया लेकिन टीम 168 के अच्छे स्कोर पर पहुँच गयी.

लेकिन लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई पुरानी हारों के बाद झुके हुए कंधो के साथ बल्लेबाज़ी करने उतरी. टीम कभी भी आत्मविश्वास के साथ बल्लेबाज़ी करते हुए नज़र नहीं आती है. सिर्फ रोहित शर्मा, तिलक वर्मा और पोलार्ड ही दहाई के अंक तक पहुँच पाए. नियमित अंतराल पर विकेट गिरते गये और मुंबई 36 रन से मैच गवां बैठी.

यह भी पढ़िए:

राजस्थान और दिल्ली के मैच में हुए नो बाल विवाद पर पीटरसन ने कही ये बड़ी बात, “पन्त अपने आप को समझते क्या है?”

राजस्थान रॉयल के जोस बटलर ने दिल्ली के मैच में लगाया तीसरा शतक, देवदत्त के साथ की रिकॉर्ड पार्टनरशिप

कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम को खल रही इन तीन खिलाडियों को कमी, ऑक्शन में ना खरीदकर की बड़ी गलती