Delhi Capitals
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2022 का रोमांचक मोड बरकरार है। जहां इस हफ्ते भी टीमों के बीच कांटेदार टक्कर देखने को मिल रही है। वहीं इस सीजन का 15वां मुकाबला कल यानी 7 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) के बीच नवी मुंबई के डिवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा।

वहीं लखनऊ टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है, इस टीम ने अभी तक 2 मुकाबले अपने नाम किए है, दूसरी ओर दिल्ली कैपिटल्स टीम को एक मैच में सफलता मिली है। ऐसे में अब अपने अगले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत टीम को कमजोर नहीं रखना चाहेंगे। आइये जानते है अपने तीसरे मुकाबले मे दिल्ली टीम किन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदार पर उतरती नजर आएंगी?

1. पृथ्वी शॉ

Delhi Capitals

दाए हाथ के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को इस बार के सीजन 15 से पहले दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने उन्हें रिटेन किया था। इस बल्लेबाज की कला को देखते हुए हर साल दिल्ली इनपर पूरा भरोसा जताती है। वहीं ये मैच को अच्छे से शुरुआत करते हुए दिखाई देते हैं। वहीं मुंबई के खिलाफ भी पृथ्वी ने पहले मुकाबले में शानदार 38 रन की पारी खेली थी। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स अपने अगले मैच में लखनऊ टीम के खिलाफ इस खिलाड़ी को अपनी प्लेइंग 11 में जरूर जगह देंगी। हालांकि गुजरात के खिलाफ पृथ्वी ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक पाए थे लेकिन फिर भी टीम मैनेजमेंट उन पर भरोसा करते हुए टीम में बनाए रखना चाहेगी।

2. डेविड वॉर्नर

Delhi Capitals

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को इस बार दिल्ली कैपिटल्स ने अपने खेमे में शामिल किया है। हालांकि लखनऊ सुपर जायंट्स के अभी तक के मुकाबले में डेविड वॉर्नर प्लेइंग-XI का हिस्सा नहीं थे। वहीं कल होने वाले मैच में वॉर्नर वापसी कर रहे है। इस बात की जानकारी दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच और पूर्व आईपीएल स्टार शेन वॉटसन ने दी है।

बता दें वॉर्नर को दिल्ली फ्रैंचाइजी ने 6.25 करोड़ की राशि देकर इसी साल अपनी टीम में शामिल किया है। इस विदेशी खिलाड़ी उनके नाम आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड है, इतना ही नहीं अपनी कप्तानी में वॉर्नर साल 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद को चैंम्पियन भी बना चुके हैं। जिसके बाद कल के मुकाबले में लखनऊ टीम की नैया डुबाने में डेविड अपना आक्रमक रवैया दिखाते हुए कर सकते है।

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse