Kl Rahul

आईपीएल 2022  काफी धमाकेदार अंदाज में आगे बढ़ रहा है। जहां आज इस सीजन का 15 वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSGvsDC) के बीच नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। तो वहीं पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स ने पृथ्वी शॉ की अर्धशतकीय पारी के दम पर 149 रन बनाए और वहीं 150 रनों के लक्ष्य को पीछा करते हुए  ने 19.4 ओवर पर 155 रन बनाए। वहीं मैच में मिली जीत के बाद LSG के कप्तान kl Rahul ने क्या कहा आइये बताते है?

जीत के बाद क्या बोले लखनऊ टीम के कप्तान Kl Rahul?

Kl Rahul

आईपीएल के 15वें सीजन के 15वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायट्ंस के कप्तान Kl Rahul और दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत आमने-सामने नजर आए। इस मैच में लखनऊ टीम ने लगातार तीसरे मैच जीतते हुए हैट्रिक लगाई, तो वहीं ऋषभ पंत को इस मैच में रनों से हार का सामना करना पड़ा। वहीं मैच के बाद हुई प्रेजेंटेशन के दौरान लखनऊ टीम के कप्तान Kl Rahul अपनी जीत से काफी खुश नजर आए। इस बीच उन्होंने कहा कि हमारी टीम ने शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया, वहीं दिल्ली के गेंदबाजों को लेकर कहा कि उन्हें पावरप्ले में बेहतर करने की जरूरत है।

Kl Rahul

इसके साथ ही केएल राहुल ने कहा कि, ”ओस फैक्टर टीमों के दिमाग में जरूर खेलता है और हर टीम पीछा करना पसंद करती है। हालांकि, मैच से पहले ओस के बारे में कुछ भी उम्मीद नहीं की जा सकती है।”

वहीं आयुष बदोनी की सराहना करते हुए राहुल कहते हैं कि ”उन्होंने खराब परिस्थितियों में अपनी नसों को पकड़ रखा है और बहुत परिपक्वता दिखाई है। ये कहकर संकेत देता है कि ये अब तक एक महान टीम प्रयास रहा है।”

मैच के रियल हीरो रहे क्विंटन डी कॉक

Quinton De Kock

इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से मैदान पर उतरे क्विंटन डी कॉक ने अर्धशतकीय पारी खेली। इस मैच में उन्होंने शानदार 80 रनों की पारी खेली। इस दौरान डी कॉक ने कुल 52 गेंदों का सामना किया और 2 छक्के और 9 चौके की मदद से 80 रन बनाए। हालांकि, इस दौरान वो अपने शतक से 20 रन दूर जरूर रह गए।