चोटिल एडम मिल्ने की जगह चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल हुआ श्रीलंका का ये युवा गेंदबाज़,

Matheesha Pathirana: आईपीएल 2o22 अभी तक चेन्नई के लिए एक बुरा सपना साबित होता आया है. अभी तक खेले गये 6 मुकाबलों में से चेन्नई को 5 में हार देखने को मिली है. वो इस समय पॉइंट्स टेबल में सिर्फ मुंबई इंडियन्स से ऊपर है. टीम मेगा ऑक्शन की में पंसदीदा खिलाडी ना खरीद पाने के चलते वैसे ही परेशानी में नजर आ रही है लेकिन इसके बाद भी टीम को झटकों पर झटके मिल रहे है. आज के मैच से थोडा पहले ही टीम के एक खिलाडी के चोटिल होने की खबर सामने आई है.

एडम मिल्ने हुए चोटिल

चोटिल एडम मिल्ने की जगह चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल हुआ श्रीलंका का ये युवा गेंदबाज़,

चेन्नई सुपर किंग्स को आज मुंबई इंडियन के खिलाफ मैच से पहले एक तगड़ा झटका लगा है. अब टीम के फ़ास्ट बॉलर एडम मिल्ने  चोटिल होकर टीम से बाहर हो गये है. कीवी तेज गेंदबाज एडम मिल्ने को इस सीजन में एक मुकाबला खेलने का मौका मिला था जो कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ था और इसी मैच में वह हैम्सट्रिंग की समस्या से जूझते हुए नजर आए थे.जिसके बाद पूरी तरह से फिट ना होने की वजह से मिल्ने को अब पूरे सीजन के लिए बाहर होना पड़ा है.

Matheesha Pathirana शामिल हुए चेन्नई में शामिल

Matheesha Pathirana

चेनई के चोटिल खिलाड़ी एडम मिल्ने पुरे सीज़न के लिए आईपीएल से बाहर हो चुके है. पूरी तरह फिट न होने की वजह से उनकी जगह अब मथीशा पथिराना को जगह दी गयी है. श्रीलंका से युवा गेंदबाज़ मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) साल 2020 के अंडर-19 वर्ल्ड कप में वह श्रीलंकाई टीम के सदस्य थे. उनका बोलिंग एक्शन काफी हद तक मलिंगा की नज़र आता है और इसी वजह से वो काफी चर्चा में रहे. अभी तक मथीशा ने 1 लिस्ट-ए मैच और 2 टी-20 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 2 विकेट हासिल किए हैं.

दीपक चहर पहले हुए थे सीज़न से बाहर

Deepak Chahar

आईपीएल 2022 में चेन्नई के दिन अच्छे नहीं चल रहे है. टीम को ये दूसरा झटका लगा है इस से पहले टीम के स्टार बॉलर दीपक चाहर पूरे सीजन से अनफिट होने की वजह से बाहर हो चुके हैं, जिनको लेकर मेगा ऑक्शन के दौरान फ्रेंचाइजी ने 14 करोड़ रुपए खर्च कर दिए थे. अभी तक खेले गये सभी मैचों में टीम की बोलिंग काफी औसत दर्जे की दिखाई दी है. टीम के दोनों खिलाडियों के चोटिल होने के बाद यूवा खिलाडियों पर अच्छा प्रदर्शन करने का दवाब बन गया है.

MI vs CSK मैच में कौन पड़ेगा भारी

चोटिल एडम मिल्ने की जगह चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल हुआ श्रीलंका का ये युवा गेंदबाज़,

आईपीएल 2022 के 31वें मैच में लखनऊ और बैंगलोर एक दूसरे के आमने सामने होंगे. अगर अभी तक के आईपीएल सफ़र की बात करे तो दोनों ही टीमें एक दूसरे के खिलाफ कुल 34 मैच खेल चुकी है. इसमें से 14 मैच में चेन्नई को जीत मिली है जबकि मुंबई 20 जीत के साथ बेहतर नजर आती है. आज का मैच दोनों ही टीमों के लिए करो या मरो जैसा है. उम्मीद यही है की जो भी टीम टॉस जीतेगी वो पहले गेंदबाजी का फैसला लेगी.

MI vs CSK की संभावित प्लेयिंग XI

चोटिल एडम मिल्ने की जगह चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल हुआ श्रीलंका का ये युवा गेंदबाज़,

मुंबई इन्डियन की संभावित प्लेयिंग XI:

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), डेवाल्ड ब्रेविस, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, कीरोन पोलार्ड, फैबियन एलन, जयदेव उनादकट, मुरुगन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, टाइमल मिल्स

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेयिंग XI:

रोबिन उथप्पा, रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, अंबाती रायडू, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा (कप्तान), महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, क्रिस जॉर्डन/ड्वेन प्रीटोरियस, महेश थीक्षाना, मुकेश चौधरी

कहाँ देखें Mumbai Indians vs Chennai Super Kings का मैच लाइव?

Mi Vs Csk

अपने मोबाइल पर आप MI vs CSK का लाइव मैच डिज्नी+हॉटस्टार पर आसानी के साथ देख सकते है. इसके अलावा जिओ यूजर्स Jio TV के जरिये मैच का सीधा प्रसारण देख सकते है.

टीवी पर आप Star Sports Networks के Star Sports 1, Star Sports 1 HD, Star Sports 3, Star Sports 3 HD पर देख सकते है.

MI vs CSK के बीच मुकाबला 21 अप्रैल को शाम 7:30 बजे से शुरू होगा.

यह भी पढ़िए:

पोलार्ड ने की इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा, सोशल मीडिया पर भावुक हुए फैन्स

पंजाब को मिली करारी हार के बाद फैन्स का सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा

कुलदीप यादव ने किया अपना प्लयेर ऑफ़ दी मैच अवार्ड इस खिलाडी के साथ शेयर