स्पिनरों का नहीं कर पाया सही इस्तेमाल मयंक ने मानी अपनी गलती, मैच के बाद दिया ये बड़ा बयान

DC vs PBKS: मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स को आईपीएल 2022 की चौथी हार मिल चुकी है. 20 अप्रैल की रात को लीग के 32वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को इस सीजन की अबतक की सबसे बड़ी और शर्मनाक हार थमाई है.

मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेले गए मैच में पंजाब टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 115 रन बनाने में कामयाब हुई, जिसके तहत दिल्ली को 116 रनों का लक्ष्य मिला. जिसे कैपिटल्स के बल्लेबाजों ने 9 विकेट और 9.3 ओवर शेष रहते ही हासिल कर लिया. मैच के नतीजे के बाद मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

दिल्ली कैपिटल्स के आगे पंजाब किंग्स ने टेके घुटने

Dc Vs Pbks

DC vs PBKS: टॉस हारकर पंजाब किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. पंजाब के टॉप आर्डर ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलवाने में निराश किया और जल्दी जल्दी अपने विकेट गवां दिए. पंजाब किंग्स की पूरी टीम महज 115 रनों पर ही आलआउट हो गयी, जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स को सिर्फ 116 रनों का ही टारगेट मिला. आईपीएल 2022 के सबसे कम टोटल का पीछा दिल्ली ने सबसे तेज़ शुरुआत के साथ किया और टारगेट को सिर्फ 1 विकेट खो कर प्राप्त किया.

DC vs PBKS मैच के बाद कप्तान ने दिया ये बयान

Mayank Agarwal Dc Vs Pbks

आईपीएल 2022 में अब पंजाब किंग्स की 4 हार हो चुकी है और इस हार का फासला भी काफी बड़ा है. जिसके कारण टीम के नेट रनरेट में भारी गिरावट हुई है. अपनी टीम के इस प्रदर्शन को लेकर मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) ने कहा,

“यह एक कठिन दिन था जो की हमारे लिए भूलने का दिन है, हम इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहेंगे. हमने अच्छी बल्लेबाजी और गेंदबाजी नहीं की, हमें बस आज से आगे बढ़ने की जरूरत है. हम बहुत जल्दी कई विकेट गंवा रहे हैं, यह चिंता का विषय है. हमें इस मैच के बारे में ज्यादा नहीं सोचना है, अगर हम ऐसा करेंगे तो बहुत सारी निगेटिव बातें सामने आएंगी. अंत में, मैं स्पिनरों के लिए कुछ ओवर जल्दी दे सकता था, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया”.

यह भी पढ़िए:

उमेश यादव ने इंटरव्यू में कही ये बड़ी बात, T20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल ट्राफी पर लगा है पूरा ध्यान

CSK की पांचवी हार के बाद कोच Stephen Fleming ने बताया क्या थी गुजरात के खिलाफ हारने की वजह

IPL 2022: आईपीएल इतिहास में सबसे लम्बा छक्का मारने वाले खिलाडियों की लिस्ट, लिस्ट में एक बॉलर भी शामिल