Arjun Tendulkar

आईपीएल 2022 का जलवा अपने चरम पर है। जहां इस सीजन का 37 वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स (MI vs LSG) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। तो वहीं पहले बल्लेबाजी करने आई लखनऊ टीम ने केएल राहुल की शतकीय पारी की बदौलत 168 रन बनाए और मुंबई को जीत के लिए 169 रनों का टारगेट दिया। इसके जवाब में मुंबई टीम रनों पर 132 रन पर ही ढेर हो गई। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस Arjun Tendulkar को मौका देने की मांग उठा रहे है। आइये जानते है Arjun Tendulkar को लेकर फैंस क्या प्रतिक्रिया दे रहे है।

मैच में लखनऊ टीम को मिली 36 रनों से जीत

Arjun Tendulkar

दरअसल आईपीएल का 37वें मुकाबला मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। जहां लखनऊ टीम टॉस हारकर बल्लेबाजी करने आई और कप्तान केएल राहुल ने शतकीय पारी खेलकर मैदान में धमाल मचा दिया। वहीं उन्होंने मुंबई टीम को 169 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में मुंबई टीम ने 132 रन बनाकर आउट हुए।

ये मुंबई टीम की इस सीजन की 8वीं हार है। इसी बीच फैंस का गुस्सा आसमान छु रहा है, सोशल मीडिया पर सभी लोग ईशान किशन को निशाना बना रहे है। वहीं Arjun Tendulkar को प्लेइंग XI में उतराने की मांग कर रहे है।

फैंस कर रहे है Arjun Tendulkar की मांग