Ms Dhoni ने छोड़ी Csk की कप्तानी, अब असली वजह आई सामने, लोग दे रहे ऐसी प्रतिक्रिया

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें एडिशन के लिए अब बस कुछ ही घंटे बचे हैं। इसी बीच बुधवार दोपहर को आईपीएल की सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के कप्तानी छोड़ने की खबर से सभी लोगों को हैरान कर दिया। जिसके बाद सभी फैंस काफी ज्यादा इमोशनल नजर आ रहे है। वहीं सभी ट्वीट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देने में लगे हुए है। आइये दिखाते है धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद लोगों का रिएक्शन कैसा रहा।

MS Dhoni ने छोड़ी CSK की कप्तानी

Ms Dhoni

दरअसल आईपीएल के 15 वें सीजन का आगाज 26 मार्च से वानखड़ें स्टेडियम में होने जा रहा है। जहां पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकता नाइट राइडर्स के बीच होने वाला है। इससे ठीक पहले ही सीएसके टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी(MS Dhoni) ने  सीएसके की कप्तानी छोड़कर सभी को झटका दे दिया है। लिहाजा उनके कप्तानी छोड़ने के कयास मेगा ऑक्शन से पहले से ही लगाए जा रहे थे। लेकिन, 15वें सीजन की शुरूआत से पहले ऐसी खबर सामने आएगी ऐसा किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था।

माही के कप्तानी छोड़ने के बाद फैंस का टूटा दिल

Ms Dhoni ने छोड़ी Csk की कप्तानी, अब असली वजह आई सामने, लोग दे रहे ऐसी प्रतिक्रिया

बता दें महेंद्र सिंह धोनी के इस फैसले के बाद से सोशल मीडिया औक क्रिकेट जगत में मायूसी सी छा गई है, जहां लोग इस लीग को देखने के लिए काफी एक्साइटिड नजर आ रहे थे तो वहीं धोनी की कप्तानी छोड़ने के बाद सभी फैंस का दिल टूट गया है। फैंस माही की कप्तानी के मुरीद थे और हर कोई उन्हें एक और सीज़न में कप्तानी करते हुए देखना चाहता था लेकिन धोनी ने सभी की उम्मीद तोड़ दी है।

वहीं सभी फैंस काफी गम में नजर आ रहे है, सभी ट्वीट कर अपने मन की भावना लिखकर बता रहे है। आइये दिखाते है आपको लोगों का किस तरह का रिएक्शन रहा।

रवींद्र जडेजा को बनाया गया नया कप्तान

बता दें चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर 24 मार्च को धोनी की कप्तानी छोड़ने की खबर दी है। वहीं उनकी जगह ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को चेन्नई का नया कप्तान बनाया गया है। फिलहाल बतौर खिलाड़ी इस साल धोनी(MS Dhoni) चेन्नई टीम के साथ जुड़े रहेंगे। वहीं मेगा नीलामी में सीएसके टीम ने जडेजा पर सबसे ज्यादा बोली लगाकर उन्हें अपने पाले में किया था। तब से ये कयास लगाया जा रहा था कि धोनी लीग के बीच में कप्तानी छोड़ते हुए नजर आ सकते है। लेकिन माही ने लीग की शुरूआत से पहले ही ये फैसला कर लिया।