Srh
2 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

2. केन विलियमसन

Srhvsgt

सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान और स्टाइलिश बल्लेबाज़ केन विलियमसन का प्लेइंग 11 में होना तो लाज़मी सा है। विलियमसन हैदराबाद के साथ आईपीएल में काफी लंबे समय से जुड़े हुए हैं। साथ ही इन्होंने हैदराबाद के लिए कई महत्वपूर्ण पारियां खेली हैं और टीम को अपने दम पर कई मैच भी जितवाए हैं। विलियमसन हैदराबाद के बैटिंग ऑर्डर की रीढ़ की हड्डी हैं। वहीं विलियमसन सीज़न की खराब शुरुआत करने के बाद अब फॉर्म में नज़र आ रहे हैं। गुजरात के खिलाफ इन्होंने अर्धशतक भी लगाया था। जिसके लिए इन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच का खिताब भी मिला था।

3. राहुल त्रिपाठी

Rahul Tripathi

घातक टॉप ऑर्डर बल्लेबाज़ राहुल त्रिपाठी को आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) ने अपने साथ जोड़ा था। इससे पहले राहुल कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते थे और इन्होंने केकेआर के लिए खूब रन भी बटोरे हैं। यह 135.9 के स्ट्राइक रेट से आईपीएल में बल्लेबाज़ी करते हैं और इनके नाम आईपीएल में 7 अर्धशतक भी दर्ज हैं।

वहीं आईपीएल के 15वें एडिशन में राहुल ने अपनी पूर्व फ्रेंचाइजी के खिलाफ 37 गेंदों पर 71 रन की तूफानी पारी खेली है और सबको अपनी क्षमता से अवगत करवाया है। इस पारी के दौरान इनके बल्ले से 6 छक्के और 4 चौके देखने को मिले थे. ऐसे में अब राहुल ने अपनी जगह प्लेइंग 11 में कही ना कही फिक्स कर ली है।

2 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse