Faf Du Plessis

आईपीएल 2022 का रोमांचक दौर तेजी से आगे बढ़ रहा है। इस सीजन का 18वां मुकाबला आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस (RCBvsMI) के बीच खेला गया। जहां इस मैच में कप्तान Faf Du plessis ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। तो वहीं पहले बल्लेबाजी करने आई मुंबई इंडियंस की शुरुआत बहुत ही खराब रही। जहां सूर्यकुमार यादव की अर्धशतकीय पारी की बदौलत मुंबई ने RCB को 152 रनों का लक्ष्य दिया। जिसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी ने 3 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए। और इस सीजन की लगातार तीसरी जीत अपने नाम की। मैच के बाद हुई प्रेंजेटेशन के दौरान Faf Du plessis ने क्या कहा आइये बताते है?

लगातार मिली तीसरी जीत के बाद क्या बोले Faf Du plessis?

Faf Du Plessis

दरअसल आईपीएल के 15वें सीजन का 18वां मुकाबला आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। जहां आरसीबी ने लगातार तीसरी जीत हासिल करते हुए मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से मात दी। वहीं मुंबई टीम इस बार भी अपना खाता खोलने में नाकाम रही। वहीं मैच के बाद हुई प्रेजेंटेशन में आरसीबी के कप्तान Faf Du plessis काफी खुश नजर आए, उन्होंने कहा, ”वाकई अच्छा लगता है कि मुंबई एक मजबूत टीम है और हमने कम से कम 18 ओवर तक शानदार गेंदबाजी की। पहली पारी में गेंदबाजों के लिए इसमें कुछ था। हम उन्हें अच्छी शुरुआत नहीं देना चाहते थे। रोहित ने कुछ अच्छे शॉट खेले लेकिन उनका विकेट कीमती था। इस मैच में आकाश दीप आज रात वास्तव में अच्छा रहे, उनकी गेंदबाजी कमाल की रही।

Faf Du Plessis

इसके साथ ही फाफ डु प्लेसिस (Faf Du plessis) ने अनुज रावत की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि,” मेरे और अनुज के बीच में ढेर सारी बातचीत हुई थी। जिसकी बात मैंने टूर्नामेंट से पहले उसके बारे में बात की थी। अनुज के पास क्षमता है, उनके प्रदर्शन से मैं काफी प्रभावित हूं”