बीच मैदान पर आग बबूला हुए पंत, बोले बीच में आ रहा है टक्कर मार दूँ इसे?

Rishabh Pant: इंडियन क्रिकेट टीम भले ही इंग्लैंड के हाथों पांचवें टेस्ट मैच में हार गयी लेकिन टी20 सीरीज में इंडियन टीम शुरुआती दोनों मैचों को जीतने के साथ ही सीरीज अपने नाम कर ली है. दोनों ही मैचों में इंडियन बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम के लिए बड़ा स्कोर बनाया. पहले मैच में टीम को 50 रन जबकि दूसरे मैच में 49 रन की बड़ी जीत हासिल हुई. दूसरे मैच के दौरान ऋषभ पंत एक समय पर काफी गुस्सा भी नज़र आये थे. तो इतना गुस्सा हो गये थे की विरोधी खिलाडी को टक्कर तक मारने वाले थे.

रन लेते हुए Rishabh Pant हुए गुस्सा

बीच मैदान पर आग बबूला हुए पंत, बोले बीच में आ रहा है टक्कर मार दूँ इसे?

पंत (Rishabh Pant) दूसरे टी20 मैच में रोहित शर्मा के साथ सलामी बल्लेबाज़ के तौर पर मैदान पर उतरे थे. दोनों ने मिलकर टीम को बहुत ही शानदार शुरुआत दी. इंग्लैंड के लिए पारी का पहला ओवर डेविड विली (David Willey) करने आए. ओवर में एक गेंद पर ऋषभ पंत रन लेना चाह रहे थे लेकिन ऋषभ रन नहीं ले पाए. रन नहीं ले पाए और काफी गुस्से में नजर आये. इसी दौरान उन्होंने (Rishabh Pant) टीम इंडिया के  कप्तान रोहित शर्मा से पूछा की टक्कर मार दूँक्या? तो रोहित ने भी कह दिया की हाँ मार दें टक्कर और क्या.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही विडियो

स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) हमेशा से ही मैदान पर अपनी फुर्ती के लिए फेमस हैं. वह विकेट के पीछे भी कुछ ना कुछ बोलते रहते हैं और गेंदबाजों को भी सलाह देते हैं. अब डेविड विली को धक्का देने वाला उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस इसे बहुत ही पसंद कर रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कमाल नहीं दिखा पाए. उन्होंने 15 गेंदों में 26 रन बनाए.

दूसरे मुकाबले में मिली शानदार जीत

बीच मैदान पर आग बबूला हुए पंत, बोले बीच में आ रहा है टक्कर मार दूँ इसे?

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में विराट कोहली, ऋषभ पंत, रविन्द्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह ने वापसी की है. जडेजा ने मैच में शानदार 29 गेंदों में 46 रन की पारी खेली. शुरूआती बल्लेबाज़ रोहित और ऋषभ ने भी ताबड़तोड़ पारी खेली. विराट कोहली एक बात फिर फुल फ्लॉप साबित हुए और सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गये. उनकी वजह से ही टीम इंडिया 170 रनों के टारगेट तक पहुंच पाई. तीसरा टीम मैच जीतकर टीम इंडिया की निगाहें क्लीन स्वीप पर होंगी.

और पढ़िए:

7 महीने में 7 कप्तानों पर हो रही आलोचना पर पहली बार सौरव गांगुली ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान

गावस्कर के बाद पूर्व दिग्गज पार्थिव पटेल ने की ऋषभ पंत के ओपनिंग करने की वकालत, जडेजा पर दिया बड़ा बयान

“अगर आश्विन टीम से बाहर तो विराट क्यों नहीं?”, पूर्व दिग्गज ने दिया कोहली पर बड़ा बयान