आईपीएल 2022 में रियान पराग फिर हुए मैदान पर अपने इस हरकत की वजह से ट्रोल, फैन बोले &Quot;इस से कुछ नहीं हो सकता&Quot;

Riyan Parag: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में आज बैंगलोर और राजस्थान के बीच दूसरा क्वालीफ़ायर मैच खेला जा रहा है ज्सिमें राजस्थान काफी अच्छी स्थिति में लक्ष्य का पीछा कर रही है. बैंगलोर भी राजस्थान को कड़ी टक्कर दे रही है. दोनों ही टीमों कल इए यह मैच करो या मरो जैसा है. आज मैच में जो टीम जीतेगी वो फाइनल का टिकट पक्का करेगी. लेकिन इस मैच में भी राजस्थान के एक युवा बल्लेबाज को काफी ट्रोल किया जा रहा है क्योकि मैदान पर कैच छोड़ने के बाद भी उनका रवैया जस का तस है.

Riyan Parag ने छोड़ा आसान सा कैच

Riyan Parag

राजस्थान के युवा बल्लेबाज़ रियान पराग (Riyan Parag) हमेशा की तरह इस बार भी अपनी गलत हरकतों के कारण फैंस के निशाने पर आ गये है. रियान ने इस मैच में आरसीबी के बल्लेबाज रजत पाटीदार का एक आसान कैच छोड़ दिया.इस कैच को छोड़ने के बाद एक दम सोशल मीडिया पर रियान पराग (Riyan Parag) को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

ऐसे दे रहे है फैंस रिएक्शन

राजस्थान ने बनाई फाइनल में जगह

आईपीएल 2022 में रियान पराग फिर हुए मैदान पर अपने इस हरकत की वजह से ट्रोल, फैन बोले &Quot;इस से कुछ नहीं हो सकता&Quot;

एक बार फिर से RCB का आईपीएल ट्राफी जीतने का सपना अधूरा रह गया. आज के मैच में पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने रजत पाटीदार के शानदार अर्धशतक के अलावा फाफ और माक्सवेल की छोटी लेकिन अहम् पारियों की वजह से 157 रन का स्कोर बनाया. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान ने शानदार शुरुआत करते हुए जोस बटलर के एक और बेहतरीन शतक के साथ मैच में 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की.

और पढ़िए:

पाकिस्तान की तरफ से खेलने वाले चुन्निदा गैर मुस्लिम खिलाडी, एक खिलाडी ने लगाये भेदभाव के आरोप

के एल राहुल ने हारे हुए मैच में खेली शानदार पारी, तोडा गेल और वार्नर का ये बड़ा आईपीएल रिकॉर्ड

145 साल के टेस्ट इतिहास में कभी ना हुआ, बांग्लादेश की टीम ने दर्ज किया इतिहास में नाम