टीम इंडिया के लिए आई बड़ी खुशखबरी टी20 सीरीज से पहले टीम के कप्तान ने फिट होते ही नेट पर बहाया पसीना

Rohit Sharma: इंडिया और इंग्लैंड के बीच पांचवा और निर्णायक टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस टेस्ट मैच से पहले इंडियन टीम को रोहित शर्मा के तौर पर बड़ा झटका तब लगा जब वो कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा नहीं बना पाए. उनकी ना मौजूदगी में टीम इंडिया की कमान जसप्रीत बुमराह को बनाया गया. बुमराह ने अपने पहले ही टेस्ट में बेहतरीन कप्तानी दिखाई है. एजबेस्टन टेस्ट में इंडियन टीम काफी मजबूत स्थिति में नजर आ रही है. अब मैदान के बाहर से भी टीम के अच्छी खबर आई है. टीम के दिग्गज खिलाडी अब पूरी तरह फिट होकर टीम से जुड़ने को तैयार है.

Rohit Sharma ने टी20 सीरीज पहले की प्रैक्टिस

Rohit Sharma

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे. मुकाबले से बाहर होने के बाद बुमराह ने टीम इंडिया की कप्तानी संभाली. अब टी 20 सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए एक गुड न्यूज़ यह है की रोहित शर्मा को नेट में प्रैक्टिस करते हुए दिखा गया है. बता दें कि Rohit Sharmaकी रिपोर्ट अब नेगेटिव आ चुकी है और ये 7 जुलाई से खेले जाने वाले टी20 सीरीज के पहले मुकाबले के लिए प्रैक्टिस में जुट चुके हैं.

कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

टीम इंडिया के लिए आई बड़ी खुशखबरी टी20 सीरीज से पहले टीम के कप्तान ने फिट होते ही नेट पर बहाया पसीना

बर्मिंघम टेस्ट से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) Covid 19 से संक्रमित हो गये थे और कई दिनों से आइसोलेशन में थे. कोरोना की वजह से वो पहले टेस्ट मिस कर चुके है. अब लिमिटेड ओवर सीरीज से पहले फिट होने और मैच के लिए तैयार होने के लिए रोहित आइसोलेशन से बाहर आते ही प्रैक्टिस करने में जुट गये है. प्रैक्टिस करते हुए Rohit Sharma का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस बहुत खुश हो रहे हैं.

तीसरे दिन मजबूत स्थिति में भारत

टीम इंडिया के लिए आई बड़ी खुशखबरी टी20 सीरीज से पहले टीम के कप्तान ने फिट होते ही नेट पर बहाया पसीना

टेस्ट मैच में इंडिया टीम ने पहले बल्लेबाजी की शुरुआत की थी. पहली पारी में ऋषभ पंत और रविन्द्र जडेजा की शतकीय पारी की वजह से टीम ने 416 रन का बड़ा स्कोर बनाया था. इसके बाद दूसरी पारी में इंग्लैंड की टीम की शुरुआत काफी खराब रही. जॉनी बेयरस्टो की शतकीय पारी की वजह से टीम 284 रन का आंकड़ा बना पायी. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंडियन टीम अपनी दूसरी पारी में 3 विकेट खोकर 125 रन बनाए चुकी थी. इंडियन टीम की कुल बढ़त 257 रन की हो चुकी है.

और पढ़िए:

भारतीय कप्तान का दिखेगा बिग बैश लीग में जलवा, मेलबर्न की टीम ने किया शामिल

चेतेश्वर पुजारा ने एजबेस्टन टेस्ट में अर्धशतक लगा तोडा गावस्कर और सचिन का यह बड़ा रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले बने सिर्फ दूसरे भारतीय

टी20 वर्ल्ड में मोहम्मद शमी को जगह मिलनी मुश्किल, ये खिलाडी कर सकता है उन्हें रिप्लेस