Hardik Pandya

आईपीएल 2022 का तीसरा हफ्ता काफी रोमांचक नजर आ रहा है। जहांं इस सीजन का 24वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस (RRvsGT) के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां इस मैच में कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। तो वहीं पहले बल्लेबाजी करने आई गुजरात टाइटंस ने कप्तान Hardik Pandya की कप्तानी पारी के बदौलत 192 रन बनाए और राजस्थान टीम को जीत के लिए 193 रनों का टारगेट दिया। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए ने राजस्थान टीम 155 रन पर ही ढेर हो गई। वहीं इस मैच में गुजरात टीम फिर से पटरी पर लौट आई। टीम ने 37 रनों से जीत हासिल कर ली। वहीं मैच के बाद Hardik Pandya ने क्या कहा आइये जानते है ?

मैच में मिली जीत के बाद क्या बोले Hardik Pandya?

Hardik Pandya

दरअसल आईपीएल के 15वें सीजन का 24वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। वहीं इस मैच में Hardik Pandya की गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को हराकर अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर कब्जा कर लिया है। वहीं मैच के बाद हार्दिक पांड्या काफी खुश नजर आए, इसके साथ ही उन्होंने कहा,

”जीतना हमेशा अच्छा होता है। यह सिर्फ ऐंठन है। इतने लंबे समय तक बल्लेबाजी करने की आदत नहीं थी। हालांकि आज मुझे लय मिली और मैंने अपनी दस्तक की योजना बनाई। यह दूसरों को स्वतंत्र रूप से खेलने की अनुमति देता है। मैंने दूसरी भूमिका निभाई है जहां मैंने 12 गेंदों में 30 रन बनाए।”

Hardik Pandya

इसके साथ ही Hardik Pandya ने आगे कहा, ”कप्तानी हमेशा मजेदार होती है। टीम के ध्वजवाहक बनें। टीम अच्छा खेल रही है। मैं चाहता था कि हम सब एक दूसरे की खुशी के लिए खुश रहें। यह टीम के लिए अच्छा काम कर रहा है।”

Hardik Pandya ने खेली कप्तानी पारी

Hardik Pandya

दरअसल टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस की शुरुआत में भले ही मेथ्यू वेड ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक पाए, लेकिन इस मैच में Hardik Pandya ने दमदार अर्धशतक जड़ाकर गुजरात टीम को एक सम्माजनक स्कोर खड़ा करने मे बड़ा योगदान दिया। बता दें उन्होंने इस मैच में 52 गेंदों में 4 छक्के और 8 चौके की मदद से नाबाद 87 रन बनाए। वहीं उनकी इस पारी पर फैंस काफी खुश नजर आए और ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करने लगे, आइये जानते है फैंस ने क्या कहा?