Ipl 2022
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2022 का तीसरा हफ्ता भी काफी धमाकेदार अंदाज में नजर आ रहा है। सभी 10 टीमों के बीच खिताबी वॉर जारी है, जिसका नजारा हर दिन मैदान पर देखने को मिल रहा है। वहीं इस सीजन का 30वां मुकाबला Rajasthan Royals और कोलकाता नाइट राइडर्ज (RRvsKKR) के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में कल यानी 18 अप्रैल को खेला जाएगा। ये मैच दोनों टीमों के लिए अहम माना जा रहा है।

बता दें इस सीजन में जहां दोनों टीम (कोलकाता और राजस्थान टीम) की शुरुआत बेहद अच्छी रही है। इस समय अंक तालिका में एक नजर डाले तो राजस्थान टीम चौथे पायदान पर विराजमान है जबकि केकआर टीम छठ्ठे नंबर पर है। जिससे ये साफ स्पष्ट होता है कि राजस्थान टीम का पलड़ा इस समय भारी है। ऐसे में कल होने वाले मुकाबले में RR के कप्तान संजू सैमसन अपनी प्लेइंग XI में बदलाव करते नजर आ सकते है?

1) जोस बटलर

Jos Buttler

KKR के खिलाफ कल होने वाले महा मुकाबले में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के आक्रामक विकेटकीपर बल्लेबाज़ जोस बटलर राजस्थआन रॉयल्स की तरफ से खेलना तय है। बता दें पिछले कई सालों से बटलर आईपीएल में Rajasthan Royals (RR) के साथ जुड़े हुए हैं। इसके साथ ही इन्होंने आरआर के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया है। वहीं पिछले मैच में गुजरात टाइंटस के खिलाफ जोस बटलर ने अर्धशतकीय पारी खेली। हालांकि इस मैच में बटलर ने जब एक छक्का जड़ा, तो लॉकी फर्ग्युसन की स्लोअर गेंद पर पूरी तरफ चकमा खाए और बटलर क्लीन बोल्ड आउट हो गए। ऐसे में इनकी फॉर्म देखकर संजू सैमसन इन्हें टीम से बिलकुल बाहर करने की भूल नहीं करेंगे।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse