Sanju Samson ने दूसरे टी20 मैच में तूफानी अर्धशतक जड़कर आलोचकों को किया खामोश
Sanju Samson ने दूसरे टी20 मैच में तूफानी अर्धशतक जड़कर आलोचकों को किया खामोश

आयरलैंड और भारत ( IRE vs IND) के बीच खेले जा रहे टी20 सीरीज के दूसरे और आखिरी टी20 मैच में टीम इंडिया की तरफ से पहली बार ओपनिंग करने आए संजू सैमसन (Sanju Samson) ने धमाकेदार कमबैक कर सभी को अपने प्रदर्शन से प्रभावित कर दिया है। भले ही उनकी इस तूफानी पारी में कुछ समय लगा हो, लेकिन Sanju Samson ने अपनी प्रतिभा का नजारा मैदान पर पेश कर ही दिया। इसके साथ ही उन्होंने दूसरे टी-20 मैच में दमदार अर्धशतकीय पारी खेलकर आलोचकों का मुंह बंद कर दिया है।

Sanju Samson ने 7 साल बाद जड़ा दमदार अर्धशतक

'आखिरकार संजू ने सबका मुंह बंद कर ही दिया...', Sanju Samson ने दूसरे टी20 मैच में तूफानी अर्धशतक जड़कर आलोचकों को किया खामोश

दरअसल भारतीय टीम और आयरलैंड के बीच खेले जा रहे टी20 सीरीज के दूसरे और आखिरी मैच में पहली बार टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करने उतरे सलामी बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) ने कमाल का नजारा पेश किया है। बता दें संजू सैमसन काफी लंबे वक्त बाद टीम इंडिया की ओर से खेल रहे हैं। लेकिन आरयलैंड के खिलाफ खेली जा रही इस सीरीज के पहले मैच में संजू को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया गया था। ऐसे में दूसरे टी20 मैच में रुतुराज की जगह संजू सैमसन को मौका दिया गया।

Sanju Samson
Sanju Samson

बता दें संजू सैमसन ने दूसरे मैच में धमाकेदार पारी खेलते हुए सभी को अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया और आलोचकों का मुंह बंद कर दिया। वहीं सैमसन को मार्क एडेर ने बोल्ड किया और भारत को दूसरा झटका 189 रन के टीम स्कोर पर लगा। इस दौरान सैमसन ने 42 गेंदों पर 9 चौके और 4 छक्के जड़े।

सोशल मीडिया पर फैंस ने Sanju Samson की तारीफों के पढ़े कसीदे

https://twitter.com/furufurii/status/1541840915215503361?s=20&t=U9slp67oUP7RxRx4Cnv5nA