Kane Williamson

IPL 2022 का 12 वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जाइंट्स (SRHvsLSG) के बीच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। जहां इस मैच में कप्तान Kane Williamson ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। तो वहीं पहले बल्लेबाजी करते उतरी LSG ने कप्तान Kl Rahul और दीपक हुड्डा की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 169 रन बनाए , जिसके बाद 170 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए SRH 157 रन बनाकर ढेर हो गई। वहीं मैच में मिली हार के बाद Kane Williamson ने क्या कहा आइये बताते है।

मैच के बाद क्या बोले SRH के कप्तान Kane Williamson?

Kane Williamson

दरअसल सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन और लखनऊ सुपर जायट्ंस के कप्तान केएल राहुल आमने-सामने थे। इस मुकाबले में लखनऊ टीम ने 12 रनों से जीत हासिल की। वहीं हैदराबाद टीम को इस बार भी खाली हाथ ही वापस जाना पड़ा। इस कड़ी में मैच के बाद हुई प्रेंजेटेशन में हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने कहा,

        ”मैच हमारे हाथों से निकल गया। पिछली बार की तुलना में हमने बेहतर प्रदर्शन किया है।        पावरप्ले में तीन विकेट लेकर हम एक मज़बूत स्थिति में थे लेकिन हम राहुल और दीपक            की साझेदारी को नहीं तोड़ पाए। अगर यह साझेदारी टूट जाती तो अच्छा होता। जीत के          करीब आकर हम हार गए”

Kane Willamson ने की गेंदबाजों की तारीफ

Kane Williamson

इसके साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान Kane Williamson ने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा,

     ”हमारे गेंदबाजों ने बेहतर शुरुआत की और डेथ ओवरों में भी हमारी वापसी लाजवाब थी           लेकिन हमें छोटी-छोटी चीजों पर ध्यान देने की जरूरत है।”

नटराजन का डबल स्ट्राइक

Kane Williamson

19वें ओवर में टी नटराजन ने लखनऊ सुपरजाएंट्स को दो झटके दिए। उन्होंने ओवर की पहली गेंद पर कप्तान केएल राहुल को एल्बीडब्ल्यू आउट किया। जिसके बाद राहुल की कप्तानी पारी समाप्त हुई। वे 50 गेंदों पर छह चौके और एक छक्के की मदद से 68 रन बनाकर आउट हुए। राहुल ने आयुष बदोनी के साथ 19 गेंदों पर 30 रन की साझेदारी निभाई। इसके बाद चौथी गेंद पर नटराजन ने शानदार यॉर्कर पर क्रुणाल पांड्या को क्लीन बोल्ड किया। क्रुणाल तीन गेंदों पर छह रन बना सके। 19 ओवर के बाद लखनऊ का स्कोर छह विकेट पर 152 रन है।