Hardik Pandya

आईपीएल 2022 का 21 वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटन्स (SRHvsGT) के बीच नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बतौर कप्तान केन विलियमसन और हार्दिक पांड्या इस मैच में आमने सामने हैं। पहले बल्लेबाजी करते हुए GT की टीम ने कप्तान Hardik Pandya के अर्धशतकीय पारी के दम पर 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए और SRH को जीत के लिए 163 रनों का लक्ष्य दिया। जिसके बाद बल्लेबाजी करने आई हैदराबाद टीम ने  इसके जवाब में SRH की टीम ने 19.1 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए। वहीं मैच में हार मिलने के बाद Hardik Pandya ने क्या कहा आइये आपको बताते है।

करारी हार मिलने के बाद क्या बोले Hardik Pandya?

Hardik Pandya

दरअसल सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल का 21वां मुकाबला खेला गया। इस मैच में हैदराबाद टीम को दूसरी जीत मिली, तो वहीं गुजरात टाइटंस को हार का सामना करना पड़ा। वहीं मैच के बाद हुई प्रेंजेटेशन के दौरान गुजरात टीम के कप्तान Hardik Pandya ने कहा कि ,” मुझे लगता है कि बल्लेबाजी के लिहाज से हम 7-10 रन कम थे, इससे अंत में फर्क पड़ता। हमने गेंद से अच्छी शुरुआत की, लेकिन जिन दो ओवरों में उन्होंने 30 रन बनाए, उन्होंने उन्हें खेल में वापस ला दिया।”

इसके साथ ही Hardik Pandya ने कहा ,” आईपीएल कठिन है इसलिए मैंने (मलिक के खिलाफ) कुछ सख्ती दिखाने की कोशिश की। उस (हेलमेट पर वार) ने मुझे जगा दिया। उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की और अपनी योजनाओं पर कायम रहे, जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की उसका श्रेय उन्हें जाता है। हमें गलतियों से सीखने की जरूरत है, हमारे बीच बातचीत होगी और हंसी-मजाक होगा क्योंकि अगले दो दिनों में हमारा अगला मैच खत्म हो जाएगा”

Hardik Pandya ने अर्धशतक पारी के साथ हासिल की ये उपलब्धि

Hardik Pandya

चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे हार्दिक पांड्या ने साबित किया कि वो अब हर चीज के लिए तैयार हैं। पांड्या ने इस दौरान अभिनव मनोहर (35) के साथ पांचवें विकेट के लिए 50 रनों की साझेदारी की। वहीं  पांड्या पारी के अंत तक टिके रहे और 4 चौके व 1 छक्के के दम पर 42 गेंदों में नाबाद 50 रनों की कप्तानी पारी खेली जिसके दम पर गुजरात की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 162 रन बनाए।