Kane Williamson

आईपीएल 2022 का 21 वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटन्स (SRHvsGT) के बीच नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में कप्तान Kane Williamson ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बतौर कप्तान केन विलियमसन और हार्दिक पांड्या इस मैच में आमने सामने हैं। पहले बल्लेबाजी करते हुए GT की टीम ने कप्तान हार्दिक पांड्या के अर्धशतकीय पारी के दम पर 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए और SRH को जीत के लिए 163 रनों का लक्ष्य दिया। जिसके बाद बल्लेबाजी करने आई हैदराबाद टीम ने इसके जवाब में SRH की टीम ने 19.1 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए। वहीं मैच में जीत के बाद Kane Williamson ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की, आइये जानते है।

मैच में मिली जीत के बाद क्या बोले Kane Williamson?

Kane Williamson 2

दरअसल सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल का 21वां मुकाबला खेला गया। जहां हैदराबाद टीम को इस सीजन की दूसरी जीत हासिल हुई तो वहीं गुजरात टाइटंस की ये नाइट खराब रही। वहीं मैच के बाद हुई प्रेजेंटेशन के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान Kane Williamson काफी खुश नजर आए। उन्होंने कहा,

”मुझे लगा कि यह क्रिकेट का बहुत अच्छा खेल है। शायद यह एक बराबर कुल था। उनके पास एक मजबूत गेंदबाजी आक्रमण था। हम साझेदारी करना चाहते थे और हमें वह मिल गई। लोग भूमिकाओं के बारे में स्पष्ट हो गए हैं। कई चुनौतियां हैं। निष्पादन काफी हद तक अच्छा था। लाइन के माध्यम से हिट करना कठिन था। कुछ साझेदारियां पाकर अच्छा लगा और लाइन पार कर ली। राहुल के लिए सिर्फ ऐंठन हो सकती है और उम्मीद है कि वह जल्दी ठीक हो जाएगा। वाशिंगटन भी। उम्मीद है कि वह भी जल्दी ठीक हो जाए। यह सिर्फ उन लोगों के बारे में है जो वहां जा रहे हैं और टीम के लिए प्रदर्शन करने की कोशिश कर रहे हैं। यह आज एक अच्छा बेहतर प्रदर्शन था।”

Kane Williamson ने खेली अर्धशतकीय पारी

Kane Williamson

GT के खिलाफ SRH के कप्तान kane Williamson ने अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने इस मैच में 46 गेंदों में 4 छक्के और 2 चौके की मदद से 57 रन बनाए। उनका विकेट हार्दिक पांड्या ने लिया। बता दें कि विलियमसन ने इस मैच में बेहद ही संयम के साथ बल्लेबाजी की और टीम के स्कोर को 120 के पार पहुंचाया।