Srh
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का दौर काफी धमाकेदार अंदाज में आगे बढ़ रहा है। जहां इस सीजन का 21वां मुकाबला  सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस (SRHvsGT) के बीच 11 अप्रैल को नवी मुंबई के डॉ. डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबला में हैदराबाद टीम के कप्तान केन विलियमसन और गुजरात टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या आमने-सामने होंगे। ये मैच बहुत रोमांचक होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि गुजरात टाइटंस अब तक के सीजन में एक भी मैच नहीं हारी है और वहीं सनराइजर्स हैदराबाद को पिछले मैच में ही पहली जीत हासिल हुई है।

अब ऐसे में हैदराबाद की टीम अगले मैच में गुजरात टाइटंस को हराकर फिर से जीत हासिल करने के प्रयास से मैदान पर उतरते हुए नजर आएंगी। आइये इस आर्टिकल के जरिए जानते है SRHvsGT में क्या केन विलियमसन प्लेइंग XI में कोई बदलाव करते है या नहीं?

1. अभिषेक शर्मा

Srhvsgt

गुजरात टाइटंस के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की तरफ से अभिषेक शर्मा का उतरना तय माना जा रहा है। पिछले मैच में उन्होंने बतौर ओपनर अपनी छाप छोड़ने में कोई कमी नहीं छोड़ी। उन्होंने मैच में टीम को एक अच्छी शुरुआत दिलवाते हुए अपनी टीम के नाम आईपीएल 2022 की पहली जीत की। ऐसे में टीम उनको प्लेइंग 11 से ड्रॉप नहीं कर सकती। इसलिए अभिषेक गुजरात के खिलाफ भी पारी का आगाज़ करते हुए नज़र आएंगे। साथ ही यह लेफ्ट आर्म स्पिनर भी हैं और टीम के लिए मिडिल ओवर में गेंदबाज़ी भी कर सकते हैं।

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse